किशनगढ़ में बढ़ते क्राइम पर जिला पुलिस का काउंटर अटैक, सलाखों के पीछे पहुंचाए अपराधी
Advertisement

किशनगढ़ में बढ़ते क्राइम पर जिला पुलिस का काउंटर अटैक, सलाखों के पीछे पहुंचाए अपराधी

मार्बल नगरी किशनगढ़ में बढ़ते क्राइम पर जिला पुलिस का काउंटर अटैक देखने को मिला है.

किशनगढ़ में बढ़ते क्राइम  पर जिला पुलिस का काउंटर अटैक, सलाखों के पीछे पहुंचाए अपराधी

Ajmer  News :मार्बल नगरी किशनगढ़ में बढ़ते क्राइम पर जिला पुलिस का काउंटर अटैक देखने को मिला है. रविवार को जिला पुलिस कप्तान ने डेयरी एजेंट से लूट, हाईवे पर ट्रक चालक से हुई लूट और सुने मकान में चोरी की तीन बड़ी वारदातों का खुलासा किया है. 

कार्यशैली पर खड़े हो रहे थे सवाल
बता दें कि पुलिस के इस खुलासे से जिला पुलिस की कार्यशैली पर खड़े हो रहे सवाल भी खामोश हो गए. पिछले कुछ समय से बढ़ते अपराध से पुलिस लगातार सवालों के घेरे में आ रही थी. जिला पुलिस ने वारदातों के खुलासों के लिए जिला स्पेशल टीम व सर्किल थानों की टीम के गठन कर जांच शुरू की थी. रविवार को प्रेस वार्ता में SP चुनाराम जाट ने न्यू हाउसिंग बोर्ड में डेयरी एजेंट के साथ हुए लूट मामले में वारदात का मास्टरमाइंड आखरी निवासी प्रवीण मेघवंशी व जयपुर निवासी पवन व कोटपूतली निवासी दीपक मीणा को गिरफ्तार कर मामले का 48 घन्टे में खुलासा कर दिया.

शुक्रवार को डेयरी एजेंट से करीब 6 लाख रुपये से भरा बैग डंडे से हमला कर छीनकर आरोपी फरार हो गए.  मामले के अनुसंधान में सीसीटीवी फुटेज व मोबाइल लोकेशन को ट्रेस कर पुलिस आरोपियों तक पहुंची. फिलहाल पुलिस आरोपियों से रकम बरामदगी के प्रयास में जुट गई है.  वही शुक्रवार देर रात को हाईवे पर ट्रक चालक से लूट मामले में पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल स्कार्पियो कार को जब्त कर आरोपियों को चिन्हित कर लिया है. साथ ही आर के कॉलोनी में सुने मकान में लूट मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है. सुने मकान से आरोपी भागचंद ने करीब 22 तोला सोने के आभूषण सहित नगदी पर हाथ साफ किया था.

एसपी चुनाराम जाट के निर्देशन में किशनगढ़ सिटी सीओ मनीष शर्मा के सुपरविजन में मदनगंज थाना प्रभारी नेमीचंद चौधरी,गांधीनगर थाना प्रभारी शंभुसिंह शेखावत और शहर थाना प्रभारी जय सुल्तान सिंह कविया के नेतृत्व में जिला स्पेशल टीम के देवेन्द्र सिंह, आशीष गहलोत और अभय सिंह का कार्रवाही में अहम योगदान रहा.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news