लापरवाही: ब्यावर में कार चालक ने मारी बाइक सवार को टक्कर, मौत
Advertisement

लापरवाही: ब्यावर में कार चालक ने मारी बाइक सवार को टक्कर, मौत

Beawar news: अजमेर जिले के ब्यावर के  जवाजा थाना क्षेत्र के लोटियाना चौराहे पर कार चालक ने लापरवाही पूर्वक कार चलाते बाइक सवार टक्कर मार 

लापरवाही: ब्यावर में कार चालक ने मारी बाइक सवार को टक्कर, मौत

Beawar news: अजमेर जिले के ब्यावर के जवाजा थाना क्षेत्र के लोटियाना चौराहे पर एक कार चालक ने लापरवाही पूर्वक कार चलाते हुए एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी जिस कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें - क्रिसमस मनाने जैसलमेर पहुंचे देशी-विदेशी सैलानी, दुल्हन की तरह सजे होटल

घटना के बाद कार चालक कार सहित मौके से फरार हो गया. वहीं घटना की जानकारी के बाद ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. जिसके बाद 108 एंबुलेंस की सहायता से युवक को उपचार के लिए सरकारी  अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पर देर रात को उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

वहीं अस्पताल कर्मियों ने  हादसे की सूचना जवाजा थाना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने जवाजा थाना पुलिस के एएसआई हरनिवास ने राजकीय अमृतकौर अस्पताल की मोर्चरी से शव का पोस्मार्टम करवाकर शव को परिजनों सौंप दिया. साथ ही परिजनों के जरिए दर्ज  रिपोर्ट के आधार  पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

शुरूाती जांच में पुलिस ने बताया कि ब्यावर के सेदरिया निवासी राजेंद्र सिंह शनिवार शाम को काम खत्म करने के बाद बाइक पर सवार होकर अपने ससुराल कैलातों का खेड़ा लौट रहा था. इस दौरान जब वह लोटियाना चौराहे से गुजरा , उसी दौरान पीछे से आ रहे एक कार चालक ने लापरवाही के चलते  राजेंद्र की बाइक को पीछे से टक्कर मार दी जिसके कारण राजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं उसकी बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आगे की जांच जारी रखी हुई है. (Reporter: Dilip Chouhan)

खबरें और भी हैं...

Horoscope 25 December: कुंभ को अपना रखना होगा खास ख्याल, वरना होगा बड़ा नुकसान

अजमेर में सांसद किरोड़ी लाल मीणा बोले- RPSC पेपर लीक में गोपनीय शाखा का रोल संदिग्ध

 

Trending news