क्या 2023 में डंके की चोट पर आम आदमी पार्टी सरकार बना रही है? लोगों को पसंद आएगा तीसरा विकल्प!
Advertisement

क्या 2023 में डंके की चोट पर आम आदमी पार्टी सरकार बना रही है? लोगों को पसंद आएगा तीसरा विकल्प!

दिल्ली में शीघ्र ही आम आदमी पार्टी का मेयर बनने जा रहा है. तोमर ब्यावर डाक बंगले में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.

क्या 2023 में डंके की चोट पर आम आदमी पार्टी सरकार बना रही है? लोगों को पसंद आएगा तीसरा विकल्प!

Beawar: आम आदमी पार्टी के प्रदेश लीगल एडवाइजर फूलसिंह तोमर ने कहा कि आम आदमी के कार्यकर्ता पूरे देश में फैल रहे हैं.पार्टी ने कार्यकर्ताओं के बलबूते पर ही गुजरात में शानदार प्रदर्शन किया है और एमसीडी के चुनावों में शानदार जीत दर्ज की है.

दिल्ली में शीघ्र ही आम आदमी पार्टी का मेयर बनने जा रहा है. तोमर ब्यावर डाक बंगले में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे.पार्टी पदाधिकारियों से बातचीत करते हुए तोमर ने कहा कि अब पार्टी का पूरा फोकस राजस्थान है. 

उन्होंने कहा कि राजस्थान में भी आमजन तीसरे विकल्प की तलाश में है और आम आदमी पार्टी जनता को सशक्त तीसरा विकल्प दे रही है. अब जनता को कनेक्टविटी चाहिए जो कि आम आदमी पार्टी की ओर से दी जा रही है.

देश का प्रत्येक नागरिक अब भ्रष्टाचार मुक्त समाज तथा सरकार चाहता है. तोमर ने कहा कि वर्तमान में सरकारें आमजन की आकांक्षाओं पर खरा नहीं उतर रही है. जिसके कारण आमजन अब बदलाव के मूंड में है और हजारों-हजार लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ने के लिए तैयार है. 

प्रदेश में आगामी 15 दिनों में संगठन तैयार किया जा रहा है. जिसमें अच्छें लोगों तथा कार्यकर्ताओं को जोड़ा जाएगा ताकि देश के विकास में योगदान दे सके. चित्तौड़ प्रवास के पश्चात तोमर के ब्यावर डाक बंगले पहुंचने पर आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं ने पीएस तोमर सहित बीके ज्योतिष तथा चंद्रशेखर पासवान का माला पहनाकर स्वागत किया.

इस दौरान पीएस तोमर ने ब्यावर संगठन पदाधिकारियों से संगठन गतिविधियों पर चर्चा की. चर्चा के दौरान उन्हें बताया गया कि ब्यावर संगठन की और से वर्तमान में वार्डवार आम आदमी पार्टी की रीति-नीति से आमजन को अवगत कराया जा रहा है और उसका रिस्पांस भी मिल रहा है. इस पर तोमर ने खुशी जाहिर करते हुए सभी को धन्यवाद दिया.

कार्यक्रम के दौरान रामपाल कुमावत, बाबू चीता, मनजीतसिंह हुडा, राधावल्लभ माहेश्वरी, निलेश बुरड, बाबूलाल भाटी, पारस श्रीमाल, किशन लाल, शंभू सिरवी, मूलचंद अग्रवाल, मदनलाल सेन, खिंयाराम सिंगारिया, कुंदनमल नागर, नारायण जनागल तथा ओमप्रकाश जागिड आदि उपस्थित थे.

Reporter-Dilip Chouhan

यह भी पढ़ें - हनुमान बेनीवाल के खिलाफ क्यों खड़े हो रहे है हरीश चौधरी, गहलोत से नाराजगी की ये है वजह

Trending news