Ajmer: प्रदेश सरकार के खिलाफ बीजेपी ने खोला मोर्चा, जन आक्रोश रैली की शुरूआत
topStories1rajasthan1467700

Ajmer: प्रदेश सरकार के खिलाफ बीजेपी ने खोला मोर्चा, जन आक्रोश रैली की शुरूआत

अजमेर पहुंची बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर ने बताया कि राजस्थान में कानून व्यवस्था लगातार खराब हो रही है. बेटियों के साथ बलात्कार और अपराध की घटनाएं भी लगातार बढ़ रही है.

Ajmer: प्रदेश सरकार के खिलाफ बीजेपी ने खोला मोर्चा, जन आक्रोश रैली की शुरूआत

Ajmer: भारतीय जनता पार्टी की ओर से प्रदेश सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए जन आक्रोश रैली की शुरुआत की गई है. इसी के तहत आज बीजेपी की प्रदेश सह प्रभारी और राष्ट्रीय महिला मोर्चा के अध्यक्ष विजया रहाटकर ने अजमेर विधानसभा क्षेत्रों में जाने वाले जन आक्रोश रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. यह रथ अजमेर की अलग-अलग विधानसभा में पहुंचकर जनता की समस्याओं को उजागर करेंगे.

अजमेर पहुंची बीजेपी महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया रहाटकर ने बताया कि राजस्थान में कानून व्यवस्था लगातार खराब हो रही है. बेटियों के साथ बलात्कार और अपराध की घटनाएं भी लगातार बढ़ रही है लेकिन फिर भी प्रदेश के मुख्यमंत्री इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहे. आम जनता महंगाई  बेरोजगारी से परेशान है और सरकार ने जो वादे जनता से किए थे वह अब तक पूरे नहीं हुए हैं. इन सभी मुद्दों को लेकर बीजेपी ने जन आक्रोश रैली रवाना की है. यह रैली आम जनता के बीच पहुंचकर सरकार की विफलताओं को उजागर करेगी.

साथ ही उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व पर भी सवाल खड़े किए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हालात खराब है लेकिन कांग्रेस के नेता भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं जबकि उनके साथ भारत को तोड़ने वाली ताकते जुड़ी हुई है. उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक पर भी सवाल खड़े किए उन्होंने कहा कि दिल्ली में श्रद्धा के 35 टुकड़े कर देश को हिला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया. वहीं उनके द्वारा यह सामान्य घटना करार दिया गया है ऐसे बयान देने वाले नेता को प्रदेश की सुरक्षा का जिम्मा सौंपा गया है. आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस की विफलताओं को उजागर करते हुए सत्ता में आएगी और प्रदेश में एक बार फिर प्रगति और तरक्की के साथ ही सुशासन दिया जाएगा. इस मौके पर अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी विधायक वासुदेव देवनानी मां पूर्व ब्रज लता हाड़ा के साथ ही बीजेपी के शहर अध्यक्ष और पदाधिकारी मौजूद रहे.

Reporter-Ashok Singh Bhati

ये भी पढ़ें- Big accident in Bansur: बानसूर सड़क हादसे में चाचा, ताऊ समेत दो सगे भाइयों की मौत! शादी के लिए कपड़े खरीदकर आ रहा था परिवार

Trending news