CM Ashok Gehlot: सीएम गहलोत ने की खड़गे से मुलाकात, सचिन पायलट पर कही ये बात
Advertisement

CM Ashok Gehlot: सीएम गहलोत ने की खड़गे से मुलाकात, सचिन पायलट पर कही ये बात

Ashok Gehlot Sachin Pilot: माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव 2023 सीएम गहलोत के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. ऐसे में सचिन पायलट की भूमिका क्या होगी, यह फिलहाल देखना होगा. मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात के बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने सचिन से मतभेद के सवाल पर कहा, कोई मतभेद नहीं है..

CM Ashok Gehlot: सीएम गहलोत ने की खड़गे से मुलाकात, सचिन पायलट पर कही ये बात

Ashok Gehlot News:  राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को दिल्ली पहुंचकर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात की. राजस्थान में नए जिलों की घोषणा के बाद गहलोत की खड़गे से मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है. उम्मीद लगाई जा रही है सीएम गहलोत राहुल गांधी और पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल से भी मिल सकते हैं.

सीएम गहलोत ने कहा, राहुल गांधी ने ऐसा क्या कहा जिसके लिए माफी मांगे. राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान तमाम मुद्दे उठाए हैं. राहुल गांधी दबंग नेता हैं. वह ही इनका मुकाबला कर सकते हैं. देश में आज महंगाई का मुद्दा है. पीएम मोदी को उस पर मंथन करना चाहिए.

सीएम ने कहा कि आज अमीरों और गरीबों के बीच खाई बढ़ रही है. यह अंसतोष पार कर गया तो गृह युद्ध भी हो सकता है. आज देश की मुख्य समस्या महंगाई और बेरोजगारी है. व्यापारी और उद्योगपति समझ गए है. दरअसल राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले गहलोत की मुलाकात के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.

माना जा रहा है कि विधानसभा चुनाव 2023 सीएम गहलोत के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा. ऐसे में सचिन पायलट की भूमिका क्या होगी, यह फिलहाल देखना होगा. मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात के बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने सचिन से मतभेद के सवाल पर कहा, कोई मतभेद नहीं है.. हमारी पार्टी में छोटे-छोटे मतभेद होते रहते हैं, हर राज्य में सभी पार्टियों के साथ ऐसा होता है. लेकिन हम एक साथ चुनाव लड़ेंगे, जीतेंगे और सरकार बनाएंगे. 

उन्होंने कहा, हम साथ मिलकर चुनाव लड़ते हैं, साथ मिलकर जीतते हैं और फिर हम हाईकमान के फैसलों को मानते हैं. यह परंपरा रही है और यह परंपरा जारी रहेगी.  गौरतलब है कि राजस्थान में विधानसभा चुनाव इस साल के अंत में ही होने हैं. मुख्यमंत्री गहलोत ने राज्य में 19 नए जिलों की घोषणा की है जिसे बड़ा सियासी दांव के तौर पर देखा जा रहा है. अब बीजेपी बैकफुट पर नजर आती दिखाई दे रही है. गहलोत का दावा है कि कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news