यूपी चुनाव से पहले राहुल गांधी ने मायावती को दिया था बड़ा ऑफर, अब किया खुलासा
Advertisement

यूपी चुनाव से पहले राहुल गांधी ने मायावती को दिया था बड़ा ऑफर, अब किया खुलासा

यूपी विधान सभा चुनाव (UP Election) को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले गठबंधन को लेकर मायावती (Mayawati) के पास मैसेज भेजा था, लेकिन उन्होंने जवाब तक नहीं दिया. 

 

फाइल फोटो

लखनऊः यूपी विधान सभा चुनाव (UP Election) में बीजेपी (BJP) को बड़ी जीत मिली और राज्य में योगी सरकार दोबारा बन चुकी है. वहीं, कांग्रेस (Congress) समेत सपा और बीएसपी को करारी हार का सामना करना पड़ा. इस बीच कांग्रेस नेता और सासंद राहुल गांधी का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि कांग्रेस, बीएसपी के साथ गठबंधन करना चाहती थी, लेकिन मायावती ने जवाब तक नहीं दिया.

  1. यूपी चुनाव को लेकर राहुल गांधी का बड़ा खुलासा
  2. 'गठबंधन को लेकर मायावती को भेजा था संदेश' 
  3. मायावती ने कोई जवाब तक नहीं दिया

इस बार बीएसपी ने चुनाव ही नहीं लड़ा

राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा कि मायावती (Mayawati) ने चुनाव ही नहीं लड़ा. हमने उन्हें गठबंधन करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. कांशीराम ने यूपी में दलितों की आवाज उठाई. इस बार वह दलितों की आवाज के लिए नहीं लड़ीं, क्योंकि इसकी वजह CBI, ED और पेगासस हैं.

CBI, ED का था डर

राहुल गांधी ने कहा है कि हमने तो ये भी कहा था कि वो मुख्यमंत्री बन सकती हैं. लेकिन उन्होंने CBI, ED के डर से चुनाव ही ठीक से नहीं लड़ा. हम कांशीराम का काफी सम्मान करते हैं. उन्होंने दलितों को सशक्त किया था. हालांकि, इससे कांग्रेस कमजोर हुई, लेकिन ये मुद्दा नहीं है.

ये भी पढ़ेंः 'ऑपरेशन ऑल आउट' से बौखलाए आतंकी, कर सकते हैं बड़ा हमला

कांग्रेस और बीएसपी को मिली थी करारी हार

बता दें कि उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में कांग्रेस और बीएसपी (BSP) ने अकेले अपने दम पर चुनाव लड़ा था. इसमें दोनों ही पार्टियों को करारी हार का सामना करना पड़ा था. कांग्रेस को जहां 2 सीट मिलीं. वहीं, बीएसपी के खाते में केवल 1 सीट गई.

LIVE TV

Trending news