क्या प्रधानमंत्री बनेंगे राहुल गांधी? संजय राउत ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोले- तीसरा मोर्चा...
Advertisement

क्या प्रधानमंत्री बनेंगे राहुल गांधी? संजय राउत ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोले- तीसरा मोर्चा...

Sanjay Raut Joins Rahul Gandhi's Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के बाद संजय राउत ने लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षी गठबंधन पर बात करते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी के बिना कोई भी तीसरा मोर्चा सफल नहीं हो सकता. 

क्या प्रधानमंत्री बनेंगे राहुल गांधी? संजय राउत ने दिया चौंकाने वाला बयान, बोले- तीसरा मोर्चा...

Sanjay Raut On Rahul Gandhi: शिवसेना (यूबीटी) के नेता संजय राउत ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लेकर बड़ा बयान दिया और कहा कि वो देश के प्रधानमंत्री बनने के लायक हैं. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने के बाद संजय राउत ने लोकसभा चुनाव के लिए विपक्षी गठबंधन पर बात करते हुए कहा कि देश की सबसे पुरानी पार्टी के बिना कोई भी तीसरा मोर्चा सफल नहीं हो सकता. 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की कन्याकुमारी से कश्मीर तक की 'भारत जोड़ो यात्रा' का उद्देश्य, पार्टी के बैनर तले विपक्षी दलों को एकजुट करना नहीं है, बल्कि डर और घृणा को दूर करना है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी एक करिश्मा करेंगे.

संजय राउत ने कहा, 'राहुल गांधी वैचारिक और राजनीतिक मतभेदों को दरकिनार करते हुए अपने नेतृत्व कौशल दिखाएंगे. वो आगामी लोकसभा चुनाव में सत्ता पर काबिज भारतीय जानता पारटी के लिए एक बड़ी चुनौती के रूप में उभरेंगे और एक करिश्मा करेंगे.'

संजय राउत ने बारिश में भी राहुल गांधी के साथ हटली मोढ़ से चंदावल के बीच 13 किलोमीटर की पदयात्रा की. संजय राउत ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस के बारे में गलत धारणा फैला रही है. हालांकि, राहुल गांधी की ये यात्रा उन सभी मिथकों को तोड़ देगी, जो उनके बारे में बनाई गई थीं.

क्या राहुल गांधी भारत के प्रधानमंत्री बनने के लायक हैं? इस सवाल के जवाब में संजय राउत ने कहा कि क्यों नहीं. राहुल गांधी ने खुद प्रधानमंत्री बनने से ये कहते हुए इनकार कर दिया था कि उन्हें इसकी इच्छा नहीं है. राउत ने कहा कि अगर लोग उन्हें इस पद पर देखना चाहेंगे तो राहुल के पास कोई दूसरा विकल्प नहीं होगा.

उन्होंने राहुल गांधी की यात्रा के बारे में बताते हुए कहा कि सभी लोग 3500 किलोमीटर नहीं चल सकता. कन्याकुमारी से कश्मीर तक चलने के लिए समर्पण और लोगों के प्यार की जरूरत होती है. उनकी इस यात्रा में कोई राजनीति नजर नहीं आती.

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news