Rahul Gandhi: 'BJP के लिए काम कर रहे हो तो...', सांसदी जाने के बाद पत्रकार के सवाल पर भड़के राहुल
Advertisement

Rahul Gandhi: 'BJP के लिए काम कर रहे हो तो...', सांसदी जाने के बाद पत्रकार के सवाल पर भड़के राहुल

Rahul Gandhi News: राहुल गांधी ने कहा, भारत में मीडिया और बाकी संस्थाओं से पार्टियों को समर्थन मिलता था, वह अब नहीं मिलता.  पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मुझे अयोग्य इसलिए ठहराया गया क्योंकि वह मेरे अगले भाषण से डरते हैं. मेरा अगला भाषण अडानी पर होने वाला था इसलिए वह डर रहे थे. 

Rahul Gandhi: 'BJP के लिए काम कर रहे हो तो...', सांसदी जाने के बाद पत्रकार के सवाल पर भड़के राहुल

Rahul Gandhi Disqualify: सांसदी जाने के बाद कांग्रेस नेता राहुल गांधी शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस  के दौरान एक जर्नलिस्ट पर भड़क गए. राहुल गांधी ने कहा कि भारत में मीडिया और बाकी संस्थाओं से पार्टियों को समर्थन मिलता था, वह अब नहीं मिलता.  पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मुझे अयोग्य इसलिए ठहराया गया क्योंकि वह मेरे अगले भाषण से डरते हैं. मेरा अगला भाषण अडानी पर होने वाला था इसलिए वह डर रहे थे. उनकी आंखों में यह मैंने देखा है. पीएम मोदी नहीं चाहते थे कि मेरा अगला भाषण संसद में हो. इस दौरान राहुल गांधी एक पत्रकार के सवाल पर भड़क गए.

'...फिर मैं उसी तरह जवाब दूंगा'

उन्होंने कहा, 'भैया देखिए...पहले आपका अटेंप्ट यहां से  आया, दूसरा वहां से आया. डायरेक्टली बीजेपी के लिए क्यों काम कर रहे हो. थोड़ी डिस्कशन करो यार. थोड़ा घूम-घामकर पूछो. आपको ऑर्डर दिया है क्या. देखो मुस्कुरा रहे हैं. अगर आप बीजेपी के लिए काम करना चाहते हो तो उसका झंडा छाती पर लगा लो. फिर मैं उसी तरह जवाब दूंगा.'

राहुल गांधी ने कहा, देश में लोकतंत्र पर हमला हो रहा है. संसद में मंत्रियों ने मेरे खिलाफ झूठ बोला. संसद से मेरे भाषणों को हटा दिया गया. मैं सवाल पूछना नहीं बंद करूंगा, मैं डरने वाला नहीं हूं. उन्होंने कहा, मैंने संसद में यह सवाल पूछा कि अडानी की शेल कंपनी में 20 हजार करोड़ किसने इन्वेस्ट किए. यह रकम किसकी थी. मैंने संसद में बताया कि पीएम मोदी और अडानी के बीच क्या रिश्ता है. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से मैंने उन्हें सबूत भी दिए.

'अडानी भ्रष्ट व्यक्ति हैं'

उन्होंने कहा कि ये पूरा ड्रामा पीएम मोदी और अडानी के बीच के रिश्ते को दबाने के लिए किया गया.जनता जानती है कि अडानी एक भ्रष्ट शख्स हैं. देश जानना चाहता है पीएम उन्हें क्यों बचा रहे हैं. मैं पीएम पर सवाल नहीं उठा रहा हूं. मेरा सवाल अडानी से है. अडानी ही मोदी हैं. गुजरात की अदालत ने साल 2019 के 'मोदी सरनेम' मानहानि मामले में दोषी करार दिए देते हुए दो साल कैद की सजा सुनाई, जिसकी वजह से उनकी संसद की सदस्यता खत्म हो गई है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news