पोस्टर विवाद: 'कांग्रेस पेश करती है वसूली बाई...', अदिति सिंह ने किया पलटवार
Advertisement

पोस्टर विवाद: 'कांग्रेस पेश करती है वसूली बाई...', अदिति सिंह ने किया पलटवार

UP Election 2022: यूपी के रायबरेली (Rae Bareli) सदर की विधायक और बीजेपी की उम्मीदवार अदिति सिंह (BJP Candidate Aditi Singh) ने एक आपत्तिजनक विज्ञापन पर पलटवार करते हुए कांग्रेस (Congress) पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

पोस्टर विवाद: 'कांग्रेस पेश करती है वसूली बाई...', अदिति सिंह ने किया पलटवार

राय बरेली: यूपी के रायबरेली (Rae Bareli) सदर की विधायक और बीजेपी की उम्मीदवार अदिति सिंह (BJP Candidate Aditi Singh) ने एक आपत्तिजनक विज्ञापन पर पलटवार करते हुए कांग्रेस (Congress) पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. अदिति ने कहा कि कांग्रेस अब ओछी राजनीति पर उतर आई है और इसका नतीजा कांग्रेस को भुगतना पड़ेगा.

  1. कांग्रेस पर बरसीं BJP कैंडिडेट अदिति सिंह
  2. आलाकमान से लेकर नीचे तक उठाए सवाल
  3. यूपी के अपमानजक पोस्टर पर बवाल जारी

आपत्तिजनक पोस्टर पर नाराजगी

कथित तौर पर कांग्रेस द्वारा जारी एक आपत्तिजनक पोस्टर के बाद रायबरेली में राजनीतिक नोक झोंक बढ़ गई है. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में दूसरे चरण की वोटिंग (UP Voting Second Phase) से पहले आए इस पोस्टर में बीजेपी (BJP) प्रत्याशी अदिति सिंह को निशाना बनाया गया है. यह पोस्टर गंगूबाई काठियावाड़ी के टीजर पर आधारित है, जिसमें बीजेपी उम्मीदवार अदिति सिंह को खराब स्थिति में दिखाया गया है.

ये भी पढ़ें- सारी पार्टियों के लोग मुझे दे रहे गाली, मेरा कसूर क्या है- अरविंद केजरीवाल

'महिलाओं को बदनाम कर रही कांग्रेस'

पत्रकारों से बात करते हुए अदिति सिंह ने कहा कि कांग्रेस अब इतना नीचे गिर गई है. यह लड़की हूं, लड़ सकती हूं का नारा दे रही है, लेकिन महिलाओं को बदनाम करने से कोई गुरेज नहीं है. अदिति ने कांग्रेस पार्टी और पोस्टर के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि वह चुनाव आयोग में भी शिकायत दर्ज कराएंगी.

fallback

ये भी पढ़ें- तेलंगाना के CM केसी राव ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाए सवाल, किया इस नेता का समर्थन

 

कांग्रेस जिला अध्यक्ष का इनकार

इस बीच, कांग्रेस जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी ने इस बात से इनकार किया कि उनकी पार्टी ने पोस्टर जारी किया था. उन्होंने कहा कि हम पोस्टर राजनीति में विश्वास नहीं करते हैं. अदिति सिंह कांग्रेस से विधायक बनीं और अपने परिवार के लिए नगर पालिका प्रमुख का पद भी प्राप्त किया. उन्होंने सत्ता के लाभों का आनंद लिया लेकिन लोगों की सेवा नहीं की. अदिति सिंह अब हमारे खिलाफ बेबुनियाद आरोप लगा रही हैं.

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Trending news