पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में सपा का समर्थन ममता को पड़ा भारी, जगह-जगह झेलना पड़ा विरोध
Advertisement

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में सपा का समर्थन ममता को पड़ा भारी, जगह-जगह झेलना पड़ा विरोध

UP Assembly Election 2022: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज बुधवार को सपा प्रत्याशी के प्रचार में वाराणसी पहुंची थीं. वाराणसी में हिंदू युवा वाहिनी ने उनका कई जगह विरोध किया और काले झंडे दिखाए.

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में सपा का समर्थन ममता को पड़ा भारी, जगह-जगह झेलना पड़ा विरोध

वाराणसीः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में हिंदू युवा वाहिनी के विरोध का सामना करना पड़ा. इस दक्षिणपंथी संगठन के समर्थकों ने ममता बनर्जी को काले झंडे दिखाये और उनके खिलाफ नारेबाजी की. 

  1. वाराणसी में सीएम ममता का विरोध
  2. काफिले को दिखाए गए काले झंडे
  3. सपा के समर्थन में वाराणसी पहुंची हैं सीएम ममता

सीएम ममता को दिखाए काले झंडे

सीएम ममता बनर्जी समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार के समर्थन में बृहस्पतिवार को एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए बुधवार शाम को वाराणसी पहुंचीं थी. वह 'गंगा आरती' में शामिल होने के लिए दशाश्वमेध घाट की ओर बढ़ रही थीं, तभी चेतगंज चौराहे पर हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले के सामने काले झंडे दिखाकर नारेबाजी शुरू कर दी. 

लगे 'जय श्री राम' के नारे

इस दौरान ममता बनर्जी अपने वाहन से उतरीं और कुछ देर सड़क पर खड़ी रहीं. आगे बढ़ने पर उन्हें गदोलिया पर भी विरोध का सामना करना पड़ा, जहां भाजपा के समर्थकों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और 'ममता बनर्जी वापस जाओ' के नारे लगाए. प्रदर्शन कर रहे युवकों ने 'जय श्री राम' के नारे भी लगाए. 

सीएम योगी ने की है हिंदू युवा वाहिनी की स्थापना

हिंदू युवा वाहिनी की स्थापना लगभग दो दशक पहले भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने की थी. इलाके में तैनात पुलिस बल प्रदर्शन कर रहे युवकों के हाथ से काले झंडे छीनने के लिए दौड़ा और उन्हें वहां से खदेड़ दिया.

वाराणसी में सपा के प्रचार में आई हैं ममता

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की अध्यक्ष ममता बनर्जी उत्तर प्रदेश चुनाव के सातवें और अंतिम चरण से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में समाजवादी पार्टी (सपा) और उसके सहयोगी दलों के प्रत्याशियों के लिए प्रचार के लिए आई हैं.

LIVE TV

Trending news