Congress: कांग्रेस की तीसरी बैठक में प्रशांत किशोर मौजूद, चुनाव पर दिया प्रेजेंटेशन
Advertisement

Congress: कांग्रेस की तीसरी बैठक में प्रशांत किशोर मौजूद, चुनाव पर दिया प्रेजेंटेशन

Delhi Congress Meeting: दिल्ली में 10 जनपथ में कांग्रेस की तीसरी बैठक चल रही है. इसमें प्रशांत किशोर भी मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि बैठक में मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर चर्चा हुई. इस दौरान सोनिया गांधी भी मौजूद रहीं.

फाइल फोटो

Delhi Congress Meeting: कांग्रेस (Congress) साल 2024 में होने वाले चुनाव को लेकर अभी से जुट गई है. इसके लिए कांग्रेस पिछले 3 दिन में 2 बैठक कर चुकी है. वहीं, तीसरी बैठक आज (19 मई) को सोनिया के गांधी के निवासी 10 जनपथ पर चल रही है. इस बैठक में सोनिया गांधी के साथ प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) मौजूद रहे.

मिशन 2024 को लेकर प्रेजेंटेशन

राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) ने मिशन 2024 को लेकर कांग्रेस को प्रेजेंटेशन दिया था. लगता है कि कांग्रेस इस पर काफी गंभीरता से विचार कर रही है. सोनिया गांधी खुद एक्टिव नजर आ रही हैं. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की 3 दिन में 2 बार बैठक हो चुकी है. इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से लेकर कांग्रेस के सभी बड़े दिग्गज नेता चुनाव को लेकर मंथन कर रहे हैं.

कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

माना जा रहा है कि जल्द ही प्रशांत किशोर (Prashant Kishor) को कांग्रेस में शामिल करने को लेकर कोई फैसला हो सकता है. इसी कड़ी में तीसरी बैठक चल रही है. बताया जा रहा है कि बैठक में मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर चर्चा हुई. प्रशांत किशोर ने चुनाव को लेक प्रेजेंटेशन भी दिया. इसमें सोनिया गांधी के साथ प्रशांत किशोर समेत अंबिका सोनी, कमलनाथ, केसी वेणुगोपाल, मुकुल वासनिक, एके एंटनी, दिग्विजय सिंह, रणदीप सुरजेवाला मौजूद रहे.

5 राज्यों में हार के बाद पार्टी कर रही है समीक्षा

बता दें कि 5 राज्यों के विधान सभा चुनाव में मिली हार के बाद कांग्रेस पार्टी लगातार समीक्षा करने में जुटी है. साथ ही आगामी चुनावों की रणनीति को लेकर चर्चा भी कर रही है. प्रशांत किशोर ने एक दिन पहले कांग्रेस नेतृत्व के सामने अगले लोक सभा चुनाव की रणनीति को लेकर भी प्रेजेंटेशन दिया था. हालांकि, प्रशांत किशोर इस बैठक में मौजूद नहीं थे, लेकिन वह सोनिया गांधी से मिले थे.  

LIVE TV

Trending news