गोवा में तृणमूल कांग्रेस हिंदू वोटों को बांटने के लिए लड़ रही है चुनाव : पीएम मोदी
Advertisement

गोवा में तृणमूल कांग्रेस हिंदू वोटों को बांटने के लिए लड़ रही है चुनाव : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानपुर देहात के अकबरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस गोवा में हिंदू वोटों को बांटने के लिए चुनाव लड़ रही है.

 

फाइल फोटो

लखनऊः यूपी में आज विधान सभा चुनाव के लिए दूसरे चरण के तहत मतदान की प्रक्रिया जारी है. वहीं, बाकी रह गए चरणों के लिए चुनाव प्रचार जारी है. ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानपुर देहात के अकबरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि तृणमूल कांग्रेस गोवा में हिंदू वोटों को बांटने के लिए चुनाव लड़ रही है.

  1. पीएम मोदी ने तृणमूल कांग्रेस व सपा पर साधा निशाना
  2. यूपी के अकबरपुर में जनसभा को कर रहे थे संबोधित
  3. यूपी में डाले जा रहे हैं दूसरे चरण के लिए वोट

TMC के नेता का देखा इंटरव्यू

प्रधानमंत्री ने कहा कि गोवा में चुनाव चल रहा है. मैं सभी मतदाताओं को एक बात बताना चाहता हूं कि मैंने कल गोवा के एक अखबार में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक नेता का इंटरव्यू देखा और तृणमूल नेता ने जो कहा उस पर चुनाव आयोग और मतदाताओं को गौर करना चाहिए.

लोकतंत्र है, तो कुछ बोल सकते हैं क्या?

प्रधानमंत्री ने कहा कि तृणमूल नेता ने बोला था कि हमने तो इस पार्टी से इसलिए गठबंधन किया है, क्योंकि हम गोवा में हिंदू वोटों को बांटना चाहते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि यह हिम्मत.... , क्या यह लोकतंत्र है कि आप खुले आम कहें कि आप हिंदू वोटों को बांटना चाहते हैं , तो आप किसके वोट इकठ्ठा करना चाहते हैं ? यह भेदभाव, क्या यह भाषा लोकतंत्र की हैं ? मैं गोवा के मतदाताओं से कहना चाहता हूं कि यह मौका है इस प्रकार कि राजनीति को दफना देने की.

समाजवादी पार्टी पर भी साधा निशाना

पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि अपने शासन के दौरान सपा ने लूट के उद्देश्य से परिवार के सदस्यों को क्षेत्र वितरित किए थे. प्रधानमंत्री ने लोगों से प्रश्न किया कि क्या वे चाहते हैं कि सपा को वोट देकर हर जिले में 'माफिया गंज' बनाएं? मोदी ने तीन तलाक रोकने संबंधी कानून पर कहा कि एक रिपोर्ट के अनुसार, इसने उत्तर प्रदेश में हजारों मुस्लिम बेटियों की जान बचाई है.

त्योहार से 10 दिन पहले हो जाएगी होली 

उन्होंने यह भी कहा कि पिछले 5 वर्षों में राज्य में गरीबों के लिए 34 लाख घर बनाए गए हैं, जिनमें से 13 लाख घर दलितों के लिए हैं. इस बार रंगों की होली दस दिन पहले, दस मार्च (मतगणना वाले दिन) को हो जाएगी. मोदी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का जिक्र करते हुए कहा ‘राष्ट्रपति जी चूंकि कानपुर देहात के हैं, इसलिए वह क्षेत्र को बहुत याद करते हैं.’ जनसभा को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी संबोधित किया.

(इनपुट-भाषा)

लाइव टीवी

Trending news