उत्तराखंड का विकास बीजेपी की है सबसे बड़ी प्राथमिकता : पीएम मोदी
Advertisement

उत्तराखंड का विकास बीजेपी की है सबसे बड़ी प्राथमिकता : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड में 14 फरवरी को होने वाले विधान सभा चुनाव के लिए अल्मोड़ा में आयोजित एक रैली में कहा कि उत्तराखंड का विकास भाजपा की डबल इंजन की सरकार की शीर्ष प्राथमिकताओं में शामिल है.

 

फाइल फोटो

देहरादूनः उत्तराखंड की 70 विधान सभा सीटों के लिए 14 फरवरी को मतदान होना है. ऐसे में सभी प्रत्याशी जोर-शोर से चुनाव प्रचार के जरिए जनता को अपने पक्ष में करने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों के समर्थन में दिल्ली से बड़े-बड़े नेता भी चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अल्मोड़ा पहुंचे थे. 

  1. पीएम मोदी ने की अल्मोड़ा में चुनावी रैली
  2. उत्तराखंड के विकास को बताया प्राथमिकता
  3. राज्य में 14 फरवरी को होना है मतदान

उत्तराखंड का विकास प्राथमिकता में शामिल

इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तराखंड का विकास भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की डबल इंजन की सरकार की शीर्ष प्राथमिकताओं में शामिल है. राज्य के सीमावर्ती गांवों में बुनियादी ढांचे का विकास भाजपा की प्राथमिकता है और लोगों को पर्वतमाला और वाइब्रेंट ग्राम परियोजनाओं से लाभ भी होगा.

बीजेपी को मिलेगा लोगों का समर्थन

मोदी ने घोषणा की कि जमरानी बांध परियोजना पर काम जल्द शुरू होगा. अगले 5 वर्षों में राज्य के कुमाऊं क्षेत्र में मानसखंड पर्यटन सर्किट को प्राथमिकता के आधार पर विकसित किया जाएगा. मोदी ने यह भी कहा कि अत्यधिक संख्या में लोगों की मौजूदगी इस बात का संकेत है कि उत्तराखंड ने डबल इंजन की सरकार के लिए एक बार फिर मतदान करने का मन बना लिया है.

बीजेपी ने घोषणा पत्र में किए हैं कई वादे

बता दें

चार धाम का काम होगा पूरा

घोषणा पत्र जारी करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा था कि ऋषिकेश से बद्रीनाथ धाम तक सड़क बन गई है. इस साल चार धाम का काम पूरा किया जाएगा. उत्तराखंड के सांसद, नेताओं का सहयोग नहीं मिलता, तो यह सब काम पूरा नहीं हो पाता. अब चाहे कितने भी बादल फटे, इन सड़कों पर कोई असर नहीं पड़ेगा. 

(इनपुट-भाषा)

लाइव टीवी

Trending news