उत्तराखंड में जीत पक्की! डबल इंजन की सरकार पर पहले ही लग चुकी है मुहर- PM मोदी
Advertisement

उत्तराखंड में जीत पक्की! डबल इंजन की सरकार पर पहले ही लग चुकी है मुहर- PM मोदी

Uttarakhand Assembly Election 2022: पीएम मोदी ने कहा कि धामी सरकार ने गरीबों का ध्यान रखने के साथ उत्तराखंड के विकास को भी रफ्तार दी. इतनी बड़ा संकट आया लेकिन सरकार ने किसी को भूखे सोने नहीं दिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

रुद्रपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज (शनिवार को) चुनाव प्रचार के लिए उत्तराखंड (Uttarakhand) पहुंचे. पीएम मोदी ने रुद्रपुर (Rudrapur) में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड में डबल इंजन की सरकार पर मुहर लग चुकी है. आप सबको देखकर लग रहा है कि आप मुझे सुनने नहीं बल्कि पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) के शपथ ग्रहण का निमंत्रण देने के लिए आए हैं.

  1. किसी भी गरीब को भूखे नहीं सोने दिया
  2. बहनों को मुफ्त में दिए सिलेंडर
  3. वैक्सीन को लेकर फैलाई गई अफवाह

सुदूर इलाकों में पहुंचाई वैक्सीन

पीएम मोदी ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी के काम ने ऐसे लोगों का मुंह बंद करा दिया है, जो कहते थे कि दूर-सुदूर इलाकों में वैक्सीन पहुंच ही नहीं सकती है. ये वही लोग हैं जिन्होंने टीकाकरण अभियान के दौरान भारत की वैक्सीन को लगातार बदनाम किया.

ये भी पढ़ें- Exclusive: हिजाब विवाद पर खुलकर बोले गवर्नर मोहम्मद आरिफ खान, कही ये बड़ी बात

गाली देने के ढूंढते हैं बहाने

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि अफवाह फैलाने वाले नहीं चाहते थे कि वैक्सीन का कवच पाने के बाद रोजगार और उद्योग-धंधे फिर से चल पड़ें. ये साचते थे कि सबकुछ पटरी पर आ जाएगा तो ये मोदी को गाली कैसे देंगे? भारत को बदनाम कैसे करेंगे? लेकिन ये लोग उत्तराखंड का सामर्थ्य भूल जाते हैं.

विकास के साथ की गरीबों की चिंता

उन्होंने कहा कि कोरोना के इस काल में डबल इंजन की सरकार ने उत्तराखंड में विकास को भी रफ्तार दी है और गरीबों की भी चिंता की है. इतना बड़ा संकट आया लेकिन यहां के तराई क्षेत्र से लेकर, पहाड़ों में बसे लोगों तक, किसी भी गरीब को भूखे नहीं सोने दिया.

ये भी पढ़ें- 'हिजाब पर हाथ डालने वालों का काट देंगे हाथ', सपा नेता का विवादित बयान

पीएम मोदी ने कहा कि पहले की सरकार अगर होती तो क्या ये मुफ्त राशन आप तक पहुंचता? बहनों को जो मुफ्त सिलेंडर मिले, वो क्या पहले की सरकार में आप तक पहुंचते? बहनों के खातों में जो लाखों रुपये भेजे गए, पहले की सरकार होती तो क्या वो आप तक पहुंचते?

LIVE TV

Trending news