Advertisement
photoDetails1hindi

'पप्पू' की दुकान पर PM मोदी ने ली चाय की चुस्की, बनारसी पान का भी चखा स्वाद; देखें PHOTOS

नई दिल्ली: यूपी चुनाव के अंतिम चरण के प्रचार के दौरान पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने शुक्रवार को बनारस में रोड शो किया. इस दौरान बाबा विश्‍वनाथ मंदिर में दर्शन के बाद लंका स्थित पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा नमन करने निकले. इस बीच अस्‍सी इलाके में पप्‍पू की चाय दुकान पर पीएम ने चाय की चुस्‍की भी ली. 

पीएम ने ली चाय की चुस्की

1/5
पीएम ने ली चाय की चुस्की

शुक्रवार को प्रधानमंत्री मोदी ने बनारस में एक मेगा रोड शो के बाद पीएम मोदी की चाय पीते हुए की तस्वीरें भी सामने आईं, जहां पीएम बनारस की एक दुकान पर चाय पीते नजर आए. 

पप्‍पू की खास चाय

2/5
पप्‍पू की खास चाय

बनारसी लोग कहते हैं कि चाय पिलाने के अंग्रेजी तरीके का भारतीय अंदाज होने के कारण लोग इस जगह को खूब पसंद करते हैं. पप्पू के यहां गर्म पानी और चाय पत्ती को मिलाकर पेय अलग से तैयार रहता है, इसे लीकर बोला जाता है, जिसे गिलासों में पहले से पड़े दूध, चीनी या नींबू में डाला जाता है.

पीएम ने खाया बनारसी पान

3/5
पीएम ने खाया बनारसी पान

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पीएम ने रोड शो के बाद एक दुकान पर पान भी खाया. बात दें कि प्रधानमंत्री मोदी अपनी सादगी के लिए ही जाने जाते हैं. 

बनारस में 7 को होगी वोटिंग

4/5
बनारस में 7 को होगी वोटिंग

बता दें कि उत्तर प्रदेश चुनावों के आखिरी चरण में यानी 7 मार्च को बनारस में मतदान होना है. पीएम मोदी ने रोड शो की शुरुआत सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यापर्ण कर की. रोड शो का समापन काशी विश्वनाथ मंदिर पर जाकर हुआ. 

पीएम का भव्य रोड शो

5/5
पीएम का भव्य रोड शो

प्रधानमंत्री के रोड के दौरान लोग काफी उत्सुक नजर आए. इस 3 किलोमीटर लंबे रोड शो में काफी तादाद में लोग दिखे. रोड शो का समापन काशी विश्वनाथ धाम पर हुआ. पीएम मोदी काशी विश्वनाथ में पूजा-अर्चना की और आरती भी की.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़