मक्खियों से लड़ नहीं पा रहा पाकिस्तान, भारत को दे रहा परमाणु बम की धमकी
Advertisement

मक्खियों से लड़ नहीं पा रहा पाकिस्तान, भारत को दे रहा परमाणु बम की धमकी

एक तरफ जहां जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखला गया है. आए दिन पाकिस्तान भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी दे रहा है. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान अपने ही देश में मक्खियों के आतंक से परेशान है. 

विधायक खुर्रम शेर जमान ने कहा कि ईद उल अजहा में जानवरों की कुर्बानी और बारिश के बाद कराची में हालात बदतर हो गए हैं.

नई दिल्ली: एक तरफ जहां जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद पाकिस्तान बौखला गया है. आए दिन पाकिस्तान भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दे रहा है. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान अपने ही देश में मक्खियों के आतंक से परेशान है. नौबत तो ये आ गई है कि सिंध प्रांत के लोग मक्खियों के खात्मे के लिए दुआ कर रहे हैं. इस हालात के बाद पाकिस्तान की गीदड़ भभकी एक तरह का मजाक लग रहा है. अखबार 'जंग' की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है. इसमें कहा गया है कि विधायक नुसरत सहर अब्बासी ने कहा कि जिस तरह सरकार की तरफ से बयान दिया गया कि बारिश आती है तो पानी आता ही है, ऐसे ही यह बयान भी दिया जाए कि जब बारिश आती है तो मक्खियां भी आती हैं.

मक्खियों के खात्मे को लेकर विधानसभा में आवाज उठाई गई
कराची से कश्मोर तक, राज्य में हर जगह मक्खियों ने जीना मुहाल कर दिया है.  इनके खात्मे के लिए विधानसभा अध्यक्ष दुआ कराएं. मक्खियों के खात्मे को लेकर विधानसभा में आवाज उठाई गई बल्कि इन मक्खियों से मुक्ति के लिए विशेष दुआ कराई गई. रिपोर्ट के मुताबिक, एक अन्य विधायक राणा अनसार ने कराची में मक्खियों के आतंक की शिकायत की और इनसे निपटने के लिए विशेष दुआ कराने की गुजारिश की. 

बारिश के बाद कराची में हालात बदतर हो गए हैं
जबकि, विधायक खुर्रम शेर जमान ने कहा कि ईद उल अजहा में जानवरों की कुर्बानी और बारिश के बाद कराची में हालात बदतर हो गए हैं.  बीमारियां बढ़ गई हैं.  मुख्यमंत्री बताएं कि वह इनसे निपटने के लिए क्या कदम उठा रहे हैं. सरकार की तरफ से बताया गया कि सूबे में फॉगिंग शुरू करा दी गई है. 

 पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद की गीदड़भभकी 
आपको बता दें कि पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख रशीद ने गीदड़भभकी देते हुए कहा था कि अगर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) पर हमला होगा तो युद्ध की घोषणा होगी. रेख रशीद ने कहा, 'कश्मीर में आकर आप ये ना समझें की भारत का एजेंडा पूरा हो गया है, वो पीओके पर हमला कर सकता है. पीओके पर हमला ऐलान ए जंग होगा.

पाकिस्तान खुद इतना बड़ा मुल्क है अगर इसपर हमला हुआ तो पूरे उपमहाद्वीप का नक्शा बदल जाएगा.'शेख रशीद ने आगे कहा कि अगर हमला हुआ तो भारतीय उपमहाद्वीप का नक्शा बदल जाएगा, क्योंकि यह युद्ध केवल भारत-पाकिस्तान के बीच का युद्ध नहीं होगा पूरे उपमहाद्वीप का युद्ध होगा.

इनपुट आईएएनएस से भी 

Trending news