Delhi: नाबालिग लड़की को कर रहा था परेशान, पुलिस ने दबोचा, किया ऐसा हाल कि सब रह गए देखते
Advertisement

Delhi: नाबालिग लड़की को कर रहा था परेशान, पुलिस ने दबोचा, किया ऐसा हाल कि सब रह गए देखते

Accused arrested दिल्ली में छात्रा से छेड़छाड़ करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि लड़की की कुछ तस्वीरें उसके पास है जो वह वायरल करने की धमकी दे रहा था.

Delhi: नाबालिग लड़की को कर रहा था परेशान, पुलिस ने दबोचा, किया ऐसा हाल कि सब रह गए देखते

दिल्ली में लड़की का पीछा करना व जबरन दोस्ती का दबाव बनाना 17 साल के लड़के को भारी पड़ गया. लड़का जबरन उससे तस्वीरें साझा करने व यौन इच्छाओं की पूर्ति करने की मांग कर रहा था. जिससे नाबालिग लड़की काफी परेशान हो गई थी. लड़की की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने आराेपी काे गिरफ्तार कर लिया.

इंस्टाग्राम पर कर रहा था परेशान

युवक पहले तो लड़की का कथित रूप से पीछा करता रहा. इसके बाद इंस्टाग्राम पर उसे फॉलो करके परेशान करने लगा. लड़की बात नहीं करती थी तो जबरन बात करने का दबाव बनाता था. लड़की के बात ना मानने पर उसे जानमाल की धमकी तक देता था.

पिता ने थाने में की शिकायत

पिता ने पुलिस को बताया कि एक युवक ने पहले बेटी से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की. इसके बाद कुछ फोटो साझा कर ली. अब बेटी से लगातार गलत फोटो की मांग करता है. ना देने पर पहले से मौजूद फोटो को वायरल करने की धमकी देता है. पिता की शिकायत पर पुलिस उपायुक्त (उत्तरी) सागर सिंह कलसी ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. इसके अलावा इंस्टाग्राम प्रोफाइल, आईपी एड्रेस, मोबाइल नंबर अन्य विवरण भी हासिल कर जांच शुरू की तो पता चला जो सिम कार्ड था वह आरोपी के पिता के नाम से था.

पिता को थाने लाने के बाद हाजिर हुआ आरोपी

पुलिस ने जब घर पर छापेमारी की तो आरोपी घर से फरार हो चुका था. जिसके बाद पुलिस पिता को ही उठा लाई. तब जाकर पिता ने बेटे को थाने बुलाया और पुलिस ने वहीं पर उसे गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने स्वीकार किया है कि कुछ तस्वीरें लड़की की उसके पास है. जिसको वह वायरल करने की धमकी देता था.

लड़की के मना करने पर दे रहा था धमकी

पुलिस ने बताया कि जब लड़की ने बात करने से मना किया तो वह उसको धमकी देने लगा. इसके अलावा उससे कहता था कि यदि बात नहीं करोगी तो विभिन्न सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर तुम्हारी फोटो डाल दूंगा.

Trending news