Nitin Gadkari को जान से मारने की धमकी, सुबह से 3 बार आ चुका है फोन
Advertisement

Nitin Gadkari को जान से मारने की धमकी, सुबह से 3 बार आ चुका है फोन

Nitin Gadkari News: नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) को जान से मारने की धमकी मिली है. उनके जनसंपर्क कार्यालय पर 3 बार धमकी वाला फोन आया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी

Nitin Gadkari Threat Call: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) को जान से मारने की धमकी दी गई है. उनको धमकी भरे फोन आ रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, आज सुबह से 3 बार नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी वाला फोन आ चुका है. पुलिस ने मामला संज्ञान में आने के बाद केस की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि धमकीभरा फोन नागपुर स्थित जनसंपर्क कार्यालय में आया है. इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस जनसंपर्क कार्यालय भी पहुंची.

नितिन गडकरी को जान से मारने की धमकी

बता दें कि नितिन गडकरी को मोदी सरकार में सबसे अच्छा काम करने वाले मंत्रियों में से एक माना जाता है. सोशल मीडिया पर भी नितिन गडकरी काफी एक्टिव रहते हैं. ट्विटर पर नितिन गडकरी के 12 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. नितिन गडकरी को धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है. पुलिस दोषी की तलाश कर रही है.

दोषियों की तलाश में जुटी पुलिस

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी फोन पर जान से मारने धमकी मिली है. मामले की खबर मिलने के बाद हमारी टीम उनके नागपुर स्थित कार्यालय पर पहुंची और जांच शुरू की. पुलिस कॉल करने वाले की लोकेशन ट्रेस कर रही है. जो भी दोषी होगा उसको जल्द से जल्द से पकड़ा जाएगा. उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी.

3 बार आया धमकीभरा फोन

बताया जा रहा है कि नितिन गडकरी को धमकीभरा फोन 3 बार आ चुका है. पहली बार फोन सुबह 11:29 बजे, दूसरी बार 11:35 बजे और तीसरी बार आज दोपहर 12:32 बजे आया.

फिलहाल पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी नितिन गडकरी के पीआर ऑफिस पहुंच गए हैं और पूछताछ की जा रही है. मिली जानकारी के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी इस वक्त नागपुर में ही हैं.

(इनपुट- अमर काणे)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news