Bageshwar Baba: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किया मुस्लिम समाज के बीच कथा करने का ऐलान, 'टोपी' को लेकर कही ये बात
Advertisement

Bageshwar Baba: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किया मुस्लिम समाज के बीच कथा करने का ऐलान, 'टोपी' को लेकर कही ये बात

Dhirendra Krishna Shastri: बाबा ने मुस्लिमों को 'टोपी' कहकर संबोधित किया. बाबा ने कहा कि वह मुस्लिम समाज के लोगों के बीच कथा करेंगे. इसका आगाज मध्य प्रदेश के कटनी से ही होगा. बाबा ने कहा कि कटनी के रहने वाले तनवीर सिंह ने कथा कराने की ख्वाहिश जताई है. हमने उनके न्योते को मंजूर कर लिया है. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मुसलमानों के पहनावे पर भी हमला बोला. 

Bageshwar Baba: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने किया मुस्लिम समाज के बीच कथा करने का ऐलान, 'टोपी' को लेकर कही ये बात

Dhirendra Shastri on Muslims: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके बयान भी खबरों में काफी रहते हैं. अब उनका एक और विवादित बयान सामने आया है. बागेश्वर बाबा के नाम से मशहूर शास्त्री ने कहा कि वह मुस्लिम समाज के बीच कथा करेंगे. उन्होंने टोपी पहनने को लेकर भी कटाक्ष किया. धीरेंद्र शास्त्री ने तंज कसते हुए कहा कि बगल में टोपी पहने कौन है, कोई नहीं जानता. पंडित धीरेंद्र शास्त्री की कथा जबलपुर के पनागर में चल रही है, जिसमें हजारों की तादाद में लोग शामिल हुए. इस दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने कटनी के तनवीर खान का जिक्र किया. तनवीर खान ने बागेश्वर बाबा से तीन दिन की कथा कराने का अनुरोध किया है. 

तनवीर ने उठाई कथा कराने की मांग

इस दौरान बाबा ने मुस्लिमों को 'टोपी' कहकर संबोधित किया. बाबा ने कहा कि वह मुस्लिम समाज के लोगों के बीच कथा करेंगे. इसका आगाज मध्य प्रदेश के कटनी से ही होगा. बाबा ने कहा कि कटनी के रहने वाले तनवीर सिंह ने कथा कराने की ख्वाहिश जताई है. हमने उनके न्योते को मंजूर कर लिया है. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने मुसलमानों के पहनावे पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, 'सब टोपी वालों को आने दो और सबको एक होने दो'. देश के इतिहास में यह पहली बार ऐसी कथा होगी. उन्होंने कहा कि पंडाल में किसके बगल में कौन बैठा है, कोई नहीं जानता. एकता और शांति सिर्फ प्रभु की कथा ही ला सकती है, उसी से संसार जुड़ा रहेगा. 

दूसरी ओर उदयपुर में हिंदू नववर्ष के मौके पर धर्म सभा का आयोजन किया गया.गांधी ग्राउंड में आयोजित हुई धर्म सभा को धीरेंद्र शास्त्री और कथावाचक देवकी नंदन ठाकुर ने संबोधित किया. इस दौरान साधु-संतों ने हिन्दुस्तान को जल्द से जल्द हिन्दू राष्ट्र घोषित करने की मांग उठाई. धीरेंद्र शास्त्री ने लोगों से कहा कि हिंदुओं को जातियों में बंटना बंद करना होगा. हमें एक होना होगा. भले ही जातियां अनेक हों, लेकिन हम सब हिंदू एक हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news