Mumbai: अंबानी फैमिली को जान का खतरा, अंजान कॉलर ने दी पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी
Advertisement

Mumbai: अंबानी फैमिली को जान का खतरा, अंजान कॉलर ने दी पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी

Mukesh Ambani: मुकेश अंबानी उनकी पत्नी नीता अंबानी के साथ-साथ पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी मिली है. पुलिस धमकी देने वाले के बारे में पता लगा रही है.

Mumbai: अंबानी फैमिली को जान का खतरा, अंजान कॉलर ने दी पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी

Ambani family Life Threat: अंबानी परिवार को लेकर एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है. एक अंजान कॉलर ने रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में फोन कर पूरे अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी है. पुलिस ने बताया कि सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को बुधवार को एक अंजान नंबर से यह धमकी भरी कॉल आई. फोन करने वाले ने रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी और बच्चों आकाश अंबानी और अनंत अंबानी को जान से मारने की धमकी दी.

पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

धमकी भरी कॉल की शिकायत मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई है. पुलिस ने धमकी भरी कॉल का सोर्स पता लगाने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है. इस संबंध में डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने कहा कि जल्द ही फोन करने वाले का पता लगाया जा सकता है.

अस्पताल को उड़ाने की भी धमकी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल के लैंडलाइन नंबर 1257 पर एक अंजान नंबर से कॉल आई थी. कॉल करने वाले ने अंबानी परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसमें कॉलर ने मुकेश अंबानी, नीता, आकाश और अनंत को जान से मारने की धमकी दी थी. फोन करने वाले ने अस्पताल को उड़ाने की धमकी भी दी.

पहले भी आ चुकी है धमकी भरी कॉल

इस साल 15 अगस्त को रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल को भी इसी तरह की कॉल की गई थी और रिपोर्ट्स के मुताबिक, व्यक्ति ने अस्पताल के डिस्प्ले नंबर पर आठ धमकी भरे कॉल किए थे, जिससे मुकेश अंबानी की जान को खतरा था. गौरतलब है कि पिछले साल मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर 'एंटीलिया' के बाहर एक स्कॉर्पियो सेडान के साथ 20 विस्फोटक जिलेटिन की छड़ें और एक धमकी भरा पत्र मिला था. एंटीलिया की सुरक्षा टीम ने संदिग्ध स्कॉर्पियो के बारे में पुलिस को सूचित किया था. बम निरोधक दस्ते और डॉग स्क्वाड के साथ एक पुलिस टीम तुरंत जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंची थी.

Trending news