Isha Ambani Update: मुकेश अंबानी बने नाना, बेटी ईशा ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म
Advertisement

Isha Ambani Update: मुकेश अंबानी बने नाना, बेटी ईशा ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

Mukesh Ambani Family Update: अंबानी परिवार में एक बार फिर बच्चों की किलकारियां सुनने को मिलेंगी. मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने 19 नंवबर को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है.

फाइल फोटो

Mukesh Ambani Family Update: देश के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी अब नाना बन चुके हैं. मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी ने 19 नंवबर को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है. दोनों जुड़वा बच्चों में एक बेटी और एक बेटा है. ईशा अंबानी दिग्गज बिजेसनमैन अजय पीरामल की बहु हैं. ईशा के बच्चों का नामकरण भी पूरा हो चुका है. बेटी का नाम आदिया और बेटे का नाम कृष्णा रखा गया है. आधिकारिक बयान में कहा गया है कि ईशा अंबानी ने एक बेटे और एक बेटी को जन्म दिया है. दोनों बच्चे पूरी तरह से स्वस्थ हैं. आपको बता दें कि ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी दिसंबर 2018 में हुई थी. इस शादी में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन समेत देश-दुनिया के कई बड़े सेलेब्रिटीज शामिल हुए थे.

23 साल की उम्र में पिता के साथ संभाला कारोबार

ईशा अंबानी रिलायंस के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी हैं. वह इस समय में Jio और Reliance Retail के डायरेक्टर बोर्ड की मेंबर भी हैं. 23 साल की उम्र से ही पिता के कारोबार में ईशा उनका साथ दे रही हैं. ईशा के पति आनंद पीरामल वर्तमान में पीरामल ग्रुप के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर हैं. ईशा ने साइकोलॉजी में ग्रेजुएशन किया है. यह डिग्री ईशा ने अमेरिका की येल यूनिवर्सिटी से हासिल की है जबकि आनंद पीरामल ने यूनिवर्सिटी ऑफ पेनसिल्वेनिया से इकोनॉमिक्स में ग्रेजुएशन किया है. इसके साथ उन्होंने हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में मास्टर्स की डिग्री भी हासिल की है.

मुकेश अंबानी जब बने थे दादा

मुकेश अंबानी के बड़े बेट आकाश अंबानी और श्लोका की शादी साल 2019 में हुई थी. दिसंबर 2020 में श्लोका ने एक बच्चे को जन्म दिया और मुकेश अंबानी दादा बन गए थे. आपको बता दें कि आकाश और श्लोका दोनों स्कूल से ही दोस्त रहे हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news