यूपी-उत्तराखंड चुनाव नतीजों पर शिवराज सिंह चौहान ने कह दी ऐसी बात, खुश हो गई कांग्रेस; देखें वीडियो
topStories1hindi1094633

यूपी-उत्तराखंड चुनाव नतीजों पर शिवराज सिंह चौहान ने कह दी ऐसी बात, खुश हो गई कांग्रेस; देखें वीडियो

वीडियो में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने यूपी और उत्तराखंड में भाजपा की स्थिति के बारे में ऐसी बात कह दी, जिसे सुनकर कांग्रेस समर्थक खुश है और वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं.

यूपी-उत्तराखंड चुनाव नतीजों पर शिवराज सिंह चौहान ने कह दी ऐसी बात, खुश हो गई कांग्रेस; देखें वीडियो

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड समेत 5 राज्यों के विधान सभा चुनाव (Assembly Election 2022) में जीत के लिए सभी पार्टियां अपना दमखम दिखा रही है और नेता लगातार चुनाव प्रचार में जुटे हैं. इस बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह यूपी और उत्तराखंड में भाजपा की स्थिति के बारे में बात कर रहे हैं. शिवराज सिंह चौहान की बात सुनकर कांग्रेस समर्थक काफी खुश हैं और वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं.

शिवराज सिंह चौहान की किस बात से खुश हुई कांग्रेस?

वायरल वीडियो में शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) एक शख्स से बात करते दिख रहे हैं. इस दौरान वह शख्स शिवराज सिंह से विधान सभा चुनाव में बीजेपी (BJP) की स्थिति के बारे में सवाल करता है. इस पर शिवराज सिंह चौहान कहते हैं, 'मुझे तो लगता है यूपी में कोई संदेह नहीं है. उत्तराखंड में भी बीजेपी है, लेकिन थोड़ा मुकाबला है'.

ये भी पढ़ें- 'कब्रिस्तान से वोट लें अखिलेश, जब बाउंड्री ही बनवाई', CM योगी ने किया तीखा वार

एमपी कांग्रेस ने शेयर किया शिवराज सिंह का वीडियो

शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) का यह वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस (Congress) खुश हो गई है और इस बहाने बीजेपी (BJP) पर निशाना साध रही है. कांग्रेस यूपी और उत्तराखंड में में भाजपा की स्थिति पर सवाल खड़े कर रही है और एमपी कांग्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट से शिवराज सिंह चौहान का वीडियो शेयर किया है.

यूपी में 14 फरवरी को होगा दूसरे चरण का मतदान

बता दें कि उत्तर प्रदेश में इस बार 403 विधान सभा सीटों पर सात चरणों में चुनाव होना है. यूपी में 10 जनवरी को पहले चरण की वोटिंग हुई थी और 11 जिलों की 58 सीटों पर वोट डाले गए थे. दूसरे चरण का मतदान 14 फरवरी को होगा और 55 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इसके बाद  20 फरवरी को तीसरे चरण में 59 सीटों पर, 23 फरवरी को चौथे चरण में 60 सीटों पर, 27 फरवरी को पांचवें चरण में 60 सीटों पर, तीन मार्च को छठे चरण में 57 सीटों पर और सात मार्च को सातवें तथा अंतिम चरण में 54 सीटों पर मतदान होगा. यूपी विधान सभा चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे.

उत्तराखंड में 20 फरवरी को मतदान

उत्तराखंड विधान सभा की सभी 70 सीटों पर एक चरण में चुनाव (Uttarakhan Assembly Election) होंगे. यूपी चुनाव के दूसरे चरण की वोटिंग के साथ ही उत्तराखंड में 14 फरवरी को वोड डाले जाएंगे. हालांकि मतगणना 10 मार्च को होगी.

लाइव टीवी

Trending news