Asaduddin Owaisi: असदुद्दीन ओवैसी के समधी ने की खुदकुशी, गोली मारकर दे दी जान
Advertisement

Asaduddin Owaisi: असदुद्दीन ओवैसी के समधी ने की खुदकुशी, गोली मारकर दे दी जान

Owaisi Daughter Father in Law Suicide: हैदराबाद के जाने-माने ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉक्टर मजहरुद्दीन अली खान ने सोमवार को अपने घर पर खुद को गोली मार ली. 60 साल के खान ने बंजारा हिल्स स्थित अपने आवास पर यह कदम उठाया, उन्हें जुबली हिल्स के अपोलो अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Asaduddin Owaisi: असदुद्दीन ओवैसी के समधी ने की खुदकुशी, गोली मारकर दे दी जान

Hyderabad News: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के समधी ने खुदकुशी कर ली है. ओवैसी की बेटी के ससुर मजहरुद्दीन अली खान डॉक्टर थे. घटना के बाद उनको अपोलो अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. अस्पताल का कहना है कि मजहरुद्दीन को सोमवार दोपहर 2 बजे लाया आपातकालीन विभाग में लाया गया था, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया. 

पुलिस ने बताया कि हैदराबाद के जाने-माने ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉक्टर मजहरुद्दीन अली खान ने सोमवार को अपने घर पर खुद को गोली मार ली. 60 साल के खान ने बंजारा हिल्स स्थित अपने आवास पर यह कदम उठाया, उन्हें जुबली हिल्स के अपोलो अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

खान ओवैसी अस्पताल के अधीक्षक थे और एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी की दूसरी बेटी के ससुर भी थे. उनके सिर में दाहिनी ओर गोली लगी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस उपायुक्त जोएल डेविस ने कहा कि संपत्ति और पारिवारिक विवादों के कारण खान ने जाहिर तौर पर खुद को गोली मार ली. पुलिस अधिकारी ने कहा कि डॉक्टर के पास बंदूक का लाइसेंस था और इस बात की जांच की जा रही है कि क्या उन्होंने खुदकुशी के लिए लाइसेंसी बंदूक का इस्तेमाल किया था?

माना जाता है कि खान ने अस्पताल लाए जाने से चार घंटे पहले खुद को मार लिया था. वह अपने घर पर अकेले थे और जब उन्होंने फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो कुछ रिश्तेदार उन्हें देखने गए. वहां वह खून से लथपथ पाए गए. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. खान शुरू से ही ओवैसी अस्पताल से जुड़े हुए थे. उनके बेटे डॉक्टर आबिद अली खान ने 2020 में असदुद्दीन ओवैसी की दूसरी बेटी से शादी की थी.

(इनपुट-आईएएनएस)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news