गीजर इस्तेमाल करते हैं तो जरूर पढ़ें, यहां हो गई मां-बेटी की मौत
Advertisement

गीजर इस्तेमाल करते हैं तो जरूर पढ़ें, यहां हो गई मां-बेटी की मौत

मकान मालिक ने जब मां-बेटी को बाथरूम में मृत देखा तो उसके होश उड़ गए. इसके बाद उसने महिला के पति को खबर दी.

प्रतीकात्मक फोटो.

बेंगलुरु: कर्नाटक (Karnataka) के बेंगलुरु (Bengaluru) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां गीजर (Geyser) से निकलने वाली जहरीली गैस (Poisonous Gas) के कारण दम घुटने की वजह से मां और बेटी की मौत हो गई है. आप भी अगर गीजर का इस्तेमाल करते हैं तो ये खबर जरूर पढ़ें.

  1. दम घुटने की वजह से हुई मां-बेटी की मौत
  2. गीजर से कार्बन मोनोऑक्साइड लीक होने का है शक- पुलिस
  3. पुलिस कई एंगल से कर रही है मामले की जांच

बाथरूम से बरामद हुई मां-बेटी की बॉडी

द टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, ये घटना बेंगलुरु के गणपति नगर इलाके में हुई. हादसे में एक 35 साल की महिला और 7 साल की मासूम की मौत हो गई. दोनों के शव उनके घर के बाथरूम से बरामद किए गए. वारदात के खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें- बॉडी में हैं 2 प्राइवेट पार्ट, पता चलने के बाद ऐसे बदली जिंदगी!

पुलिस को है इस बात का शक

पुलिस को शक है कि बाथरूम में लगे गीजर से जहरीली गैस कार्बन मोनोऑक्साइड (Carbon Monoxide) लीक हुई और उसकी वजह से मां-बेटी का दम घुट गया. हालांकि पुलिस कई एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गीजर से कार्बन मोनोऑक्साइड गैस कैसे लीक हुई?

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

बता दें कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब मकान मालिक ने चेक किया कि महिला कहां है? दरअसल महिला के पति ने मकान मालिक से उसकी पत्नी को घर में देखने के लिए कहा था क्योंकि वो उसका कॉल रिसीव नहीं कर रही थी. जब मकान मालिक ने मां-बेटी को मृत देखा तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई. घर का दरवाजा बंद होने के कारण मकान मालिक खिड़की से घर में घुसा था.

ये भी पढ़ें- इस देश का अनोखा दावा, कहा-हमारी फेमस सिटी में 'लेटर' से फैला ओमिक्रॉन

पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऐसा लग रहा है कि जब महिला और उसकी बेटी नहाने के लिए बाथरूम में गईं तो गीजर से निकलने वाली जहरीली गैस की वजह से दोनों बेहोश हो गए और बाद में दम घुटने की वजह से उनकी मौत हो गई. बाथरूम की खिड़की खुली नहीं थी इस वजह से जहरीली गैस बाथरूम से बाहर नहीं निकल पाई.

LIVE TV

Trending news