सरकार को Lata Mangeshkar, Sachin Tendulkar की प्रतिष्ठा दांव पर नहीं लगानी चाहिए: Raj Thackeray
Advertisement

सरकार को Lata Mangeshkar, Sachin Tendulkar की प्रतिष्ठा दांव पर नहीं लगानी चाहिए: Raj Thackeray

राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने कहा है कि सरकार को अपने अभियान के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे अभिनेताओं का उपयोग ही सीमित रखना चाहिए. सचिन तेंदुलकर  (Sachin Tendulkar) और लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) जैसी हस्तियों की प्रतिष्टा दांव पर न लगाई जाए.

मनसे प्रमुख राज ठाकरे (फाइल फोटो).

मुंबई: किसान आंदोलन (Farmers Protest) के समर्थन में विदेशी हस्तियों के ट्वीट के जवाब में भारत की तमाम दिग्गज हस्तियों द्वारा किए गए ट्वीट पर विवाद छिड़ गया है. इस मामले में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने भी बयान दिया है. राज ठाकरे ने कहा है कि केंद्र सरकार को आंदोलनरत किसानों के समर्थन में ट्वीट करने वाली विदेशी हस्तियों पर पलटवार के लिए चलाए गए अपने अभियान में लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को नहीं उतारना चाहिए था. 

'ट्रंप के समर्थन में नारा क्यों?'
MNS प्रमुख राज ठाकरे  (Raj Thackeray) ने कहा कि अगर अमेरिकी गायिका रिआना (Rihanna) और अन्य हस्तियों का नए कृषि कानूनों (New Farm Laws) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों का समर्थन करना भारत के आंतरिक मामलों में दखल देने जैसा था, तो डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के समर्थन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का नारा भी परेशानी भरा था. राज ठाकरे ने कहा, ‘केंद्र को लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) और सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को उसके रुख के समर्थन में ट्वीट करने के लिए नहीं कहना चाहिए था और उनकी प्रतिष्ठा को दांव पर नहीं लगाना चाहिए था. अब उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रॉलिंग का सामना करना पड़ेगा.’

यह भी पढ़ें: PM Narendra Modi 16 दिन में दूसरी बार West Bengal और Assam दौरे पर, देंगे कई सौगात

'कृषि कानूनों पर सरकार करे विचार'
राज ठाकरे (Raj Thackeray) ने कहा कि सरकार को अपने अभियान के लिए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे अभिनेताओं का उपयोग ही सीमित रखना चाहिए. तेंदुलकर और मंगेशकर अपने अपने क्षेत्रों के सही मायनों में दिग्गज हैं और बहुत सरल व्यक्ति हैं. उन्हें उसी हैशटैग के साथ ट्वीट करने के लिए नहीं कहना चाहिए था. उन्होंने वही ट्वीट किया जो सरकार ने उनसे ट्वीट करने को कहा. उन्होंने यह भी कहा कि किसान जिन कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, उनमें कुछ कमियां हो सकती हैं, जिन्हें दूर किया जाना चाहिए.

बता दें, रिआना और कुछ अन्य विदेशी शख्सियतों के ट्वीट के बाद तेंदुलकर और मंगेशकर सहित विभिन्न हस्तियों ने सोशल मीडिया पर #IndiaTogether और #IndiaAgainstPropaganda के साथ सरकार के समर्थन में ट्वीट किए. 

LIVE TV

Trending news