Mumbai Murder Case: लिव-इन पार्टनर से दरिंदगी की हद! कुकर में पकाकर कुत्तों को खिलाया, टुकड़े हुए बरामद
Advertisement

Mumbai Murder Case: लिव-इन पार्टनर से दरिंदगी की हद! कुकर में पकाकर कुत्तों को खिलाया, टुकड़े हुए बरामद

Saraswati Vidya Killing: मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने मीरा रोड (Mira Road) इलाके की एक सोसाइटी से शव के टुकड़े बरामद किए हैं. ये सरस्वती विद्या (Saraswati Vidya) नामक महिला के बताए जा रहे हैं.

प्रतीकात्मक चित्र

Mira Road Murder Case: बड़ी खबर मुंबई (Mumbai) से हैं जहां मीरा रोड (Mira Road) इलाके की एक सोसाइटी से एक महिला का शव मिला है. महिला का शव कई टुकड़ों में बरामद हुआ. महिला का गला रेत कर हत्या की गई थी. पुलिस ने जांच में पाया कि महिला का नाम सरस्वती विद्या (Saraswati Vidya) बताया जा रहा है और वो अपने लिव इन पार्टनर मनोज साने (Manoj Sane) के साथ रह रही थी. लिव इन पार्टनर की उम्र 56 साल है. पुलिस को शक है कि हत्या 4 जून को ही हो गई थी. दोनों आकाशगंगा भवन (Akashganga Building) में किराए के फ्लैट में 3 साल से रह रहे थे. पुलिस ने शक के आधार पर महिला के लिव इन पार्टनर मनोज साने को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल आगे की जांच चल रही है.

लिव इन पार्टनर को कुकर में पकाया

मीरा रोड मर्डर केस में सूत्रों से बड़ी खबर है कि शरीर के टुकड़े कर कुकर में पकाए गए. आरोपी ने महिला के शरीर के टुकड़े कर कुकर में पकाए और कुत्तों को खिलाए. मीरा रोड इलाके में स्थित सोसायटी के फ्लैट में महिला की लाश मिली. महिला की हत्या कर कई टुकड़े किए गए थे.फ्लैट से दुर्गंध आने पर लोगों ने शिकायत की. पुलिस ने फ्लैट से लाश के टुकड़े बरामद किए.

3 साल से बिना शादी के रह रहे थे साथ

जानकारी क मुताबिक, महिला की उम्र करीब 32 साल थी. वह 56 साल के शख्स के साथ लिव-इन में रहती थी. 3 साल से दोनों लिव-इन रिलेशन में रहते थे. 4 जून को महिला की हत्या होने की आशंका है. हालांकि, हत्या की वजह साफ नहीं है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ऐसे हुआ मामले का भंडाफोड़

बता दें कि मुंबई से सटे मीरा रोड स्थित गीता कोऑपरेटिव हाउसिंग सोसायटी में बीती शाम तकरीबन 8 बजे सोसाइटी की एक बिल्डिंग के सातवें मंजिल के फ्लैट से महिला की लाश के कई टुकड़ों में पुलिस ने बरामद किए. रेसिडेंट्स की तरफ से शिकायत मिली थी कि फ्लैट से दुर्गंध आ रही है.

जरूरी खबरें

CM ममता ने पीएम मोदी के लिए भेजे खास आम, 12 साल से निभा रहीं हैं परंपरा
चक्रवाती तूफान 'बिपरजोय' आगे बढ़ा, आज कई राज्यों में हो सकती है बारिश; जानें अपडेट

Trending news