Mia Khalifa ने Farmers Protest पर फिर किया Tweet, विरोध करने वालों को दिया जवाब
Advertisement

Mia Khalifa ने Farmers Protest पर फिर किया Tweet, विरोध करने वालों को दिया जवाब

Mia Khalifa on Farmers Protest: मिया खलीफा ने कहा कि मुझे सच में होश आ गया है. मेरी चिंता करने के लिए आप लोगों का धन्यवाद, हालांकि इसकी जरूरत नहीं थी. मैं अभी भी किसानों के साथ हूं.

मिया खलीफा ने किसान आंदोलन के समर्थन में किया ट्वीट (फाइल फोटो) | साभार: इंस्टाग्राम @miakhalifa

नई दिल्ली: एडल्‍ट फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काम कर चुकीं अमेरिका (US) की मॉडल मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने भारत में अपने खिलाफ हो रहे विरोध का जवाब दिया है. दिल्ली के बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर मिया खलीफा ने इससे पहले भी एक ट्वीट किया था, जिसके खिलाफ भारतीयों ने आपत्ति जताई थी.

मिया खलीफा का जवाब

मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने विरोध का जवाब देते हुए कहा कि मैं किसानों के साथ अभी भी खड़ी हूं. जिन लोगों ने मेरी चिंता की, मैं उनका धन्यवाद करती हूं.

ये भी पढ़ें- डेटिंग ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो पढ़ लें ये खबर, यहां जानू बोलकर महिला से ले लिए 12 लाख

VIDEO

किसान आंदोलन पर मिया खलीफा (Mia Khalifa) ने ट्वीट करके कहा कि मैं पुष्टि करती हूं कि मुझे सच में होश आ गया है. मेरी चिंता करने के लिए आप लोगों का धन्यवाद, हालांकि इसकी जरूरत नहीं थी. मैं अभी भी किसानों के साथ हूं.

मिया खलीफा ने किया था ये ट्वीट

इससे पहले 3 फरवरी को मिया खलीफा ने भारत में चल रहे किसान आंदोलन पर ट्वीट करके कहा था, 'मानवाधिकारों के उल्लंघन पर ये क्या हो रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आस-पास के क्षेत्र में इंटरनेट काट दिया है?'

विदेश मंत्री एस जयशंकर का ट्वीट 

किसान आंदोलन के नाम पर भारत के खिलाफ हो रही इंटरनेशनल साजिश पर विदेश मंत्री एस जयशंकर ने ट्वीट करके कहा था कि भारत को निशाना बनाकर चलाए जा रहे अभियान कभी सफल नहीं होंगे. हमें खुद पर विश्वास है, हम अपने दम पर खड़े रहेंगे.

बता दें कि मिया खलीफा के अलावा कई अन्य बड़ी हस्तियां भी भारत के खिलाफ ट्वीट कर चुकी हैं. इसमें ग्रेटा थनबर्ग और पॉप स्टार रिआना भी शामिल हैं.

LIVE TV

Trending news