Manoj Tiwari को केजरीवाल की सुरक्षा की चिंता, हत्या की साजिश पर कही ये बड़ी बात
Advertisement

Manoj Tiwari को केजरीवाल की सुरक्षा की चिंता, हत्या की साजिश पर कही ये बड़ी बात

Mcd Election 2022: मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने मनीष सिसोदिया के आरोपों का जवाब दिया है. मनोज तिवारी ने केजरीवाल की हत्या की साजिश के आरोपों को खारिज कर दिया है.

Manoj Tiwari को केजरीवाल की सुरक्षा की चिंता, हत्या की साजिश पर कही ये बड़ी बात

Manoj Tiwari's Statement: बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है. मनोज तिवारी ने कहा कि वह अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा के लिए चिंतित हैं. हालांकि मनोज तिवारी ने इस आरोप को खारिज किया कि उनकी पार्टी अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश रच रही है.

मनोज तिवारी को सताई केजरीवाल की सुरक्षा की चिंता

मनोज तिवारी ने कहा कि एमसीडी चुनाव में टिकट बेचने के लिए जिस प्रकार से आप विधायक को उनके ही दल के कार्यकर्ताओं ने पीटा, उसे देखकर मुझे अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा की चिंता होने लगी है. बीजेपी द्वारा केजरीवाल के मर्डर की साजिश रचे जाने के आरोप लगाकर, मनीष सिसोदिया एक बार फिर पुराना राग अलाप रहे हैं.

हत्या की साजिश पर कही ये बात

बता दें कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया था कि गुजरात विधानसभा और एमसीडी में हार के डर से बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है. सिसोदिया ने इसकी जांच की मांग भी की थी. मनोज तिवारी ने इसी आरोप का जवाब दिया है.

आप पर बीजेपी सांसद ने साधा निशाना

मनोज तिवारी ने कहा कि वह हर साल अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा होने का दावा करते हैं. ये समझ नहीं आ रहा कि आखिर क्या चल रहा है. केजरीवाल दावा कर रहे हैं कि मनीष सिसोदिया को अरेस्ट किया जाएगा. वहीं, सिसोदिया, अरविंद केजरीवाल के मर्डर की साजिश रचे जाने की बात कह रहे हैं.

बीजेपी सांसद ने आरोप लगाया कि पार्टी नेता संदीप भारद्वाज की मौत के लिए अरविंद केजरीवाल और आप का शीर्ष नेतृत्व जिम्मेदार है. मनोज तिवारी ने संदीप भारद्वाज की मौत की जांच की मांग की. उन्होंने कहा कि आप ने संदीप भारद्वाज को एमसीडी चुनाव में टिकट का आश्वासन दिया गया था, लेकिन फिर टिकट किसी और को बेचा गया. इसी से मजबूर होकर उन्हें खुदकुशी करनी पड़ी.

(इनपुट- भाषा)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news