Bihar: मनीष कश्यप की टि्वटर हैंडल पर वायरल वीडियो को पुलिस ने बताया भ्रामक, देखिए पुलिस ने इस पर क्या की कार्रवाई
Advertisement

Bihar: मनीष कश्यप की टि्वटर हैंडल पर वायरल वीडियो को पुलिस ने बताया भ्रामक, देखिए पुलिस ने इस पर क्या की कार्रवाई

viral post: मनीष कश्यप ने जो फोटो डाली है, उसमें वह हाथ में हथकड़ी पहने हुए हैं. उसने लिखा है कि बिहार वासियों के लिए मैं जेल जा रहा हूं. कल रात्रि 8 बजे के करीब मुझे गिरफ्तार किया गया है. बिहार की जनता देख रही है कि मेरे साथ कैसे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने वालों को जबरन दबाया जा रहा है.

मनीष कश्यप

Viral photo: तमिलनाडु में बिहार के कामकाजी लोगों के लिए भ्रामक वीडियो प्रसारित करने के मामले में गिरफ्तार मनीष कश्यप ने अपने टि्वटर हैंडल पर खुद की गिरफ्तारी का एक फोटो साझा किया है, जिसके बाद पुलिस ने मनीष कश्यप पर एक और मुकदमा दर्ज कर दिया. उस फोटो पर देखते ही देखते हजारों लोगों ने लाइक भी किया है. ये देखकर बिहार पुलिस भी चौक गई और उस फोटो को भी पुलिस ने गलत ठहराया है.

बिहार वासियों के लिए जेल जा रहा हूं
मनीष कश्यप ने जो फोटो डाली है, उसमें वह हाथ में हथकड़ी पहने हुए हैं. उसने लिखा है कि बिहार वासियों के लिए मैं जेल जा रहा हूं. कल रात्रि 8 बजे के करीब मुझे गिरफ्तार किया गया है. बिहार की जनता देख रही है कि मेरे साथ कैसे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने वालों को जबरन दबाया जा रहा है. अंत में मनीष ने लिखा है कि मैं ना रुका था, ना रुकूंगा, वापस आऊंगा जल्द ही, जय हिंद.

हजारों लोगों ने किया लाइक
मनीष की फोटो टि्वटर पर वायरल होते ही उस पर हजारों लोगों ने लाइक किया है. सैकड़ों लोगों ने अपना कॉमेंट्स भी दिया है. करीब 850 से अधिक लोगों ने रिट्वीट भी किया है, जिसे देखकर साफ पता चल रहा है कि मनीष के समर्थन में भारी संख्या में लोग हैं.

पुलिस ने पोस्ट को बताया भ्रामक
बिहार पुलिस ने मनीष कश्यप की टि्वटर हैंडल पर वायरल पोस्ट को लेकर लिखा है कि मनीष कश्यप द्वारा नए टि्वटर हैंडल पर अपनी गिरफ्तारी की फोटो पोस्ट की गई है जो पूर्णतया असत्य तथा भ्रामक है. इस भ्रामक पोस्ट के लिए मनीष कश्यप पर पुनः प्राथमिकता दर्ज की जा रही है. जिसके बाद जनता ने भी अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है. किसी ने लिखा है कि 'सिंपैथी भी नहीं बटोरने देगी बिहार पुलिस', तो किसी ने पुलिस की इस कार्रवाई को बहुत अच्छा कदम बताया है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news