ड्रग्स रैकेट मामले में ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी भगोड़ा घोषित
Advertisement

ड्रग्स रैकेट मामले में ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी भगोड़ा घोषित

मुंबई में ठाणे की एक विशेष अदालत ने ड्रग्स तस्कर विक्की गोस्वामी और बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी को  भगोड़ा अपराधी घोषित कर दिया है. 

ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी भगोड़ा घोषित

नई दिल्ली : मुंबई में ठाणे की एक विशेष अदालत ने ड्रग्स तस्कर विक्की गोस्वामी और बॉलीवुड की पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी को  भगोड़ा अपराधी घोषित कर दिया है. 

बता दें कि अदालत ने दोनों को कई करोड़ रुपए के नशीले पदार्थों की बरामदगी के मामले में मंगलवार को भगोड़ा अपराधी घोषित किया और उनकी संपत्ति जब्त करने के निर्देश दिए.

एनडीपीएस अदालत के न्यायाधीश एचएम पटवर्धन ने अपने आदेश में कहा, 'यह घोषणा की जाती है कि विक्की गोस्वामी और ममता कुलकर्णी भगोड़ा हैं. आरोपियों की अचल संपत्ति जब्त की जाए.' आदेश के बाद विशेष लोक अभियोजक शिशिर हीरे ने कहा, 'अब कानून लागू करने वाली एजेंसियों को काम करना है और पुलिस को आदेश की अनुपालन रिपोर्ट 30 दिनों में दायर करनी होगी. इसमें पुलिस को आरोपियों की संपत्ति जब्त करने का अधिकार है.'

उन्होंने कहा, 'आदेश के मुताबिक पुलिस आरोपियों के अंतिम ज्ञात पते पर वारंट भी जारी कर सकती है.' अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख 10 जुलाई तय की है. पिछले महीने अभियोजन ने ममता और विक्की को भगोड़ा अपराधी घोषित करने की प्रक्रिया शुरू करने की मांग की थी.

13 अप्रैल, 2016 को पुलिस ने दो लोगों को 12 लाख की कीमत की एफेड्रीन के साथ गिरफ्तार किया था. उनकी गिरफ्तारी के बाद 2000 करोड़ रुपए के नशीले कारोबार का भंड़ाफोड़ करते हुए पुलिस ने 14 लोगों को गिरफ्तार किया था. इसके बाद मार्च में ठाणे की एक अदालत ने ममता कुलकर्णी और विक्की गोस्वामी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किए थे.

Trending news