कांग्रेस सांसद का बड़ा आरोप, 'ममता बनर्जी ने की बीजेपी की जीतने में मदद'
Advertisement

कांग्रेस सांसद का बड़ा आरोप, 'ममता बनर्जी ने की बीजेपी की जीतने में मदद'

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा कि ममता ने गोवा में कांग्रेस को हराने के लिए बीजेपी की मदद की है.

कांग्रेस सांसद का बड़ा आरोप, 'ममता बनर्जी ने की बीजेपी की जीतने में मदद'

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने अपने प्रतिद्वंद्वी तृणमूल कांग्रेस (TMC) पर निशाना साधते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भाजपा (BJP) को खुश करने के लिए गोवा (Goa) विधान सभा चुनाव लड़ा था. कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस पिछले कुछ समय से आमने-सामने हैं, दोनों के बीच तनाव उस वक्त और बढ़ गया था, जब टीएमसी ने गोवा चुनाव लड़ने की घोषणा की थी.

  1. कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का बड़ा आरोप
  2. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर लगाया बीजेपी की मदद करने का आरोप
  3. उन्होंने कहा कि तृणमूल गोवा में कांग्रेस को हराने गई थी 

अधीर रंजन चौधरी ने ममता बनर्जी पर बोला हमला

बंगाल के छात्र नेता अनीश खान की हत्या के विरोध में धरने पर बैठे चौधरी ने तृणमूल सुप्रीमो पर तीखा हमला बोला और कहा, 'आज तक, कांग्रेस के पास पूरे भारत में 700 विधायक हैं. कांग्रेस ने विपक्ष का 20 फीसदी वोट शेयर हासिल किया. ममता बनर्जी भाजपा को खुश करने की कोशिश कर रही हैं, ताकि वह उसका एजेंट बन सके. इसलिए आज वह बहुत कुछ कह रही हैं.'

ये भी पढ़ें: UP में राम मंदिर और हिंदुत्व के जरिए वोटरों को नहीं लुभा पाई भाजपा! इन मुद्दों ने जीता दिल

‘तृणमूल गोवा में कांग्रेस को हराने गई थी' 

विधान सभा चुनावों में चार राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की जीत के बाद भाजपा-विरोधी गठबंधन के लिए क्षेत्रीय दलों से संपर्क साधते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुक्रवार को कहा था कि कांग्रेस को साथ रखने का कोई मतलब नहीं है क्योंकि अब उसमें वह बात नहीं रही. बनर्जी के बयान पर पलटवार करते हुए लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा था कि तृणमूल कांग्रेस गोवा कांग्रेस को हराने गई थी.

यह भी पढ़ें: CWC की बैठक में इस्तीफा देंगे प्रियंका, राहुल और सोनिया गांधी? सुरजेवाला ने सुलझाई गुत्थी

'ममता कर रही हैं दुष्प्रचार'

उन्होंने कहा कि 'आज वह दुष्प्रचार कर रही हैं कि विपक्षी गठबंधन से कांग्रेस को बाहर रखा जाए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस मुक्त भारत की बात कर रहे हैं और दीदी कांग्रेस के बगैर विपक्ष के गठबंधन की बात कर रही हैं.'

LIVE TV

Trending news