ट्रांसफार्मर पर चढ़े शिवराज के मंत्री, इस बात को लेकर लोगों से मांगी माफी
Advertisement

ट्रांसफार्मर पर चढ़े शिवराज के मंत्री, इस बात को लेकर लोगों से मांगी माफी

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जब ग्वालियर के मोतीझील बिजली कंपनी के कार्यालय का निरीक्षण कर लौट रहे थे.

ट्रांसफार्मर पर चढ़े मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर

ग्वालियरः प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर के अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कभी कचरा साफ करने नाली में उतर जाते हैं. तो कभी खुद टॉयलेट साफ करते नजर आ जाते हैं. एक बार फिर ऐसा ही अंदाज प्रद्युम्न सिंह तोमर का नजर आया है. इस बार वह खुद बिजली के ट्रांसफार्मर पर चढ़ गए. 

इस वजह से ट्रांसफार्मर पर चढ़े मंत्री
दरअसल, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर जब ग्वालियर के मोतीझील बिजली कंपनी के कार्यालय का निरीक्षण कर लौट रहे थे. तभी उन्हें कार्यालय के सामने बने ट्रांसफार्मर पर कचरा दिखा. ऐसे में उन्होंने जब अधिकारियों से सवाल किया तो वह मंत्री को संतुष्ट जवाब नहीं दे पाए. जिसके बाद मंत्री नाराज हो गए उन्होंने कर्मचारियों से कहा कि वह सीढ़ी लेकर आए. मंत्री ने करंट से बचने रबर ग्लब्ज पहने. जिसके बाद मंत्री खुद ट्रांसफार्मर पर चढ़ गए. 

ट्रांसफार्मर पर जमा कचरा हटाया
मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ट्रांसफार्मर पर चढ़कर उस पर जमा कचरा, चिड़िया का घोसला, झाड़ियां, बेल सबकुछ हटा दिया. मंत्री जब कचरा हटाकर नीचे आए तो उन्होंने अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई. दरअसल, बिजली कंपनी साल में दो बड़े मेंटेनेंस करती है। एक प्री मानसून और दूसरा पोस्ट मानसून, इसके बाद भी ट्रांसफार्मर की इस तरह की स्थिति को देखकर आप समझ सकते हैं कि ग्वालियर में बिजली विभाग के क्या हाल हैं. 

fallback

मेंटेनेंस नहीं होने से बिजली रहती है गुल 
दरअसल, ट्रांसफार्मर का ठीक से मेंटेनेंस नहीं होने की वजह से कई बार बिजली गुल हो जाती है. जिससे शहर के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. हालांकि मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने बिजली विभाग के सभी अधिकारियों को पूरे जिले में बिजली मेंटेनेंस का काम करने के निर्देश दिए हैं. 

मंत्री ने आम लोगों से मांगी माफी 
खास बात यह है कि बिजली विभाग के अधिकारियों की इस लापरवाही पर मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने आम लोगों सो माफी भी मांगी. उन्होंने कहा कि अधिकारियों की लापरवाही से आम लोग परेशान होते हैं जिसके लिए वह लोगों से माफी मांगते हैं. इस दौरान मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने लोगों से ने अधिकारियों से जल्दी मेंटेनेंस करने के निर्देश दिए हैं. 

ये भी पढ़ेंः PMO का सलाहकार बनकर IG और कमिश्नर को धमकाने लगा बुजुर्ग ठग, फिर इस तरह हुआ गिरफ्तार

WATCH LIVE TV

Trending news