यूपी चुनाव को लेकर बोले नकुलनाथ- नतीजे निराशाजनक, शिवराज सिंह से करूंगा मुलाकात!
Advertisement

यूपी चुनाव को लेकर बोले नकुलनाथ- नतीजे निराशाजनक, शिवराज सिंह से करूंगा मुलाकात!

छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के युवा विधायक सांसद नकुलनाथ ने उत्तर प्रदेश में आए चुनाव परिणामों को लेकर कहा है कि परिणाम बेहद निराशाजनक आए हैं.

फाइल फोटो

छिंदवाड़ा: छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के युवा विधायक सांसद नकुलनाथ ने उत्तर प्रदेश में आए चुनाव परिणामों को लेकर कहा है कि परिणाम बेहद निराशाजनक आए हैं. किन्तु जनता का फैसला ही अंतिम और सर्वमान्य होता है. जिसे स्वीकारते हुए आने वाले समय में कहां गलतियां हुई है, उस पर मंथन किया जाएगा साथ ही गलतियों को सुधारा जाएगा.

मुनव्वर राणा के यूपी छोड़ने के ऐलान पर नरोत्तम मिश्रा ने किया तंज, बोले- योगी राज में रामराज है

दरअसल सांसद नकुलनाथ अपने छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र के पांच दिवसीय दौरे पर है. इस दौरान उन्होंने अपने निजी निवास शिकारपुर में मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि हम उत्तरप्रदेश में हुई गलतियों से सीख लेंगे.

सीएम शिवराज से मुलाकात करेंगे
छिंदवाड़ा का मास्टर प्लान सालों से अटका हुआ है. इसको लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा किसी भी शहर के विकास के लिए कार्ययोजना तैयार करना बहुत आवश्यक है, लेकिन छिंदवाड़ा का मास्टर प्लान अभी तक नहीं आया है. उन्होंने कहा मास्टर प्लान दो साल पहले ही बनकर तैयार हो चुका था, लेकिन इसे अटका कर रखा गया है. उन्होंने मीडिया से कहा कि अगले दौरे में भोपाल पहुंचकर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात करेंगे.

MP में जल्द लग सकता है 'महंगी बिजली का करंट', हो सकती है इतने फीसदी की बढ़ोत्तरी

घर चलो अभियान पहले से चल रहा
कांग्रेस के घर चलो, घर-घर चलो अभियान को लेकर सांसद नकुलनाथ ने कहा कांग्रेस का यह अभियान बहुत पहले से चल रहा है. सौंसर में उन्होंने एक दिन पहले ही घर चलो, घर-घर चलो अभियान के तहत अपने जिले वासियों के घरों तक पहुंचकर उनका हाल जाना साथ ही कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान किए गए विकास और भाजपा ने द्वारा जिले के रोके विकास पर चर्चा की है.

WATCH LIVE TV

Trending news