तालिबानी सजा! रेप के आरोपी को पेड़ से बांधकर पीट-पीटकर मार डाला
Advertisement

तालिबानी सजा! रेप के आरोपी को पेड़ से बांधकर पीट-पीटकर मार डाला

कटिहार में भीड़ के तालिबानी सजा का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक बच्ची के साथ रेप के आरोपी को गुस्साई भीड़ ने पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

तालिबानी सजा! रेप के आरोपी को पेड़ से बांधकर पीट-पीटकर मार डाला

नई दिल्लीः  बच्ची से दुष्कर्म के आरोपी को भीड़ ने तालिबानी सजा देकर मौत के घाट उतार दिया. घटना बिहार के कटिहार की है, जहां एक युवक पर 11 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का आरोप लगा. इसके बाद गुस्साई भीड़ ने आरोपी को पेड़ से बांध दिया और उसे बुरी तरह पीटा. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही आरोपी ने दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

क्या है मामला
खबर के अनुसार, घटना गुरुवार की है. कटिहार के हसनगंज इलाके की है, जहां एक 11 साल की बच्ची के परिजनों को बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म होने का पता चला. परिजनों ने बच्ची से पूछा तो उसने आरोपी की पहचान मोहम्मद सगीर के रूप में की. इसके बाद पीड़िता के गुस्साए परिजनों ने 28 वर्षीय मोहम्मद सगीर पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए पकड़ लिया. इसके बाद परिजनों ने आरोपी को पेड़ से बांध दिया और उसे लाठी डंडों से बुरी तरह पीटकर अधमरा कर दिया. इस बीच पुलिस को घटना की जानकारी लगी तो पुलिस मौके पर पहुंची. 

Mob Lynching: छत्तीसगढ़ में साधुओं के साथ फिर मॉब लिंचिंग! BJP ने कानून व्यवस्था पर खड़े किए सवाल

पुलिस ने आरोपी को लोगों से बचाकर अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही आरोपी की मौत हो गई. वहीं दुष्कर्म पीड़ित बच्ची की मां ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है. वहीं आरोपी के परिजनों ने भी शिकायत दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि मृतक पर पहले भी दुष्कर्म का मामला दर्ज है. गौरतलब है कि घटनास्थल से महज 500 मीटर की दूरी पर हसनगंज थाना है लेकिन इसके बावजूद इतनी बड़ी घटना के बारे में पुलिस को भनक तक नहीं लगी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भिजवा दिया है. 

रायपुर पुलिस की महादेव सट्टा एप पर बड़ी कार्रवाई, 28 सटोरियों को किया गिरफ्तार

Trending news