एक्टर मनोज बाजपेयी ने इंदौर कोर्ट में, KRK के खिलाफ दर्ज कराई मानहानि की शिकायत
Advertisement

एक्टर मनोज बाजपेयी ने इंदौर कोर्ट में, KRK के खिलाफ दर्ज कराई मानहानि की शिकायत

 अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा लाइमलाइट में रहने वाले अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके (KRK) एख बार फिर चर्चा में हैं. 

एक्टर मनोज बाजपेयी ने इंदौर कोर्ट में, KRK के खिलाफ दर्ज कराई मानहानि की शिकायत

अंशुल मुकाती/इंदौर: अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा लाइमलाइट में रहने वाले अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके (KRK) एख बार फिर चर्चा में हैं. इस बार अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने उनके खिलाफ इंदौर जिला कोर्ट में मानहानि का केस दर्ज कराया है. बता दें कि पिछले दिनों केआरके ने मनोज बाजपेयी के खिलाफ ट्विटर पर ट्वीट्स किये थे. जिसके चलते अभिनेता ने उन पर मानहानि केस का फैसला लिया है.

8वीं में पढ़ने वाले छात्र ने अंतरिक्ष और ब्रह्मांड पर लिखी किताब, 150 देशों के 30 हजार से अधिक बुक स्टॉल पर मिलेगी

जज के सामने बयान दर्ज
मनोज बाजपेयी ने इंदौर आकर जज के सामने अपना बयान भी दर्ज करा दिया हैं. उनकी ओर से जिला न्यायालय के प्रथम श्रेणी न्यायाधीश के सामने एक ट्वीट को लेकर शिकायत दर्ज की गई है और इसमें भारतीय दंड विधान की धारा 500 के तहत मानहानि का अपराध दर्ज किए जाने की गुहार लगाई गई है. 

अभिनेता की छवि हुई धूमिल
अभिनेता के स्थानीय वकील परेश एस.जोशी ने यह जानकारी देते हुए कहा कि उन्होंने बताया कि केआरके ने 26 जुलाई को बाजपेयी को लेकर अपमानजनक ट्वीट किया था. जिससे 52 वर्षीय अभिनेता की इंदौर के प्रशंसकों के बीच छवि धूमिल हुई.

MP: 'ऑपरेशन मुस्कान' के दौरान मिला 8 साल से लापता लड़के का कंकाल, जिसने दफनाया उसे भी पकड़ा

केआरके ने ट्विट कर लिखा
बाजपेयी इस शिकायत के सिलसिले में इंदौर की अदालत के सामने मंगलवार को उपस्थित हुए और अपना बयान दर्ज कराया. जिसके बाद कमाल आर खान ने ट्विट कर लिखा कि -इंदौर में मेरे कितने वकील मित्र हैं? कृपया मुझसे यहां जुड़ें...

अगली सुनवाई चार सितंबर को
अब इस मामले पर अगली सुनवाई चार सितंबर को होगी. गौरतलब है कि कमाल राशिद खान उर्फ केआरके पहले भी कई फिल्मी हस्तियों के खिलाफ टिप्पणी कर चुके हैं. अब मनोज बाजपेयी ने केआरके के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज की है.

WATCH LIVE TV

Trending news