उंगलियां बताती हैं कैसा है आपका पार्टनर, वफादार है या कर सकता है दगा?
Advertisement

उंगलियां बताती हैं कैसा है आपका पार्टनर, वफादार है या कर सकता है दगा?

अगर आपके पार्टनर की उंगलिया लंबी हैं, तो आपको खुश हो जाना चाहिए. ये लोग अपने पार्टनर के लिए वफादार होते हैं. ये लोग किसी भी परिस्थिति में अपने पार्टनर को नहीं छोड़ते हैं. ये लोग जीने-मरने की कसमें निभाने वाले होते हैं.

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्ली: हमारे शरीर के कई अंग जैसे नाक, कान, आंख और हाथ-पैरों के आकार से हमारे स्वभाव के बारे में काफी कुछ पता चल सकता है. लेकिन क्या किसी ने ये सुना है कि उंगलियों के जरिए भी किसी का व्यक्तित्व पता लगाया जा सकता. व्यक्ति की उंगलियों के आकार से पता लग सकता है कि वह किस तरह का है और आपके लिए वफादार है या नहीं. है. आज हम ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं. आइये जानें...

स्वास्थ्य के लिए बड़े काम की चीज है भिंडी, इसके फायदें कर देंगे हैरान

ये लोग प्यार में होते हैं वफादार
अगर आपके पार्टनर की उंगलिया लंबी हैं, तो आपको खुश हो जाना चाहिए. ये लोग अपने पार्टनर के लिए वफादार होते हैं. ये लोग किसी भी परिस्थिति में अपने पार्टनर को नहीं छोड़ते हैं. ये लोग जीने-मरने की कसमें निभाने वाले होते हैं, जिनपर भरोसा किया जा सकता है. इन लोगों की अपनी ही दुनिया होती है, इन्हें बाकी दुनिया से ज्यादा मतलब नहीं होता है. ये लोग किसी भी कीमत पर अपने पार्टनर को खुश देखना चाहते हैं.

धैर्य से भरे होते हैं ये लोग
अगर आपके पार्टनर की उंगली लंबी है तो उनमें समझदारी और धैर्य कूट-कूट कर भरा होगा. ऐसे लोग जल्दबाजी में कोई काम नहीं करते हैं. ये लोग सोच समझकर ही हर कदम उठाते हैं. अगर आपके पार्टनर की उंगलियां लंबी है तो आप खुद को भाग्यशाली समझिये.

खुले विचारों के होते हैं ये लोग
अगर आपके पार्टनर की उंगलियां छोटी है तो वो आजाद रहना पसंद करते होंगे. ये लोग खुले विचारों के होते हैं और हर परिस्थिति से बाहर निकलना बखूबी जानते हैं. इन लोगों को किसी की मदद लेना पसंद नहीं होता है.

ये भी पढ़ें-तेजपत्ते के इन फायदों को जानकर रह जाएंगे हैरान, चेहरे और बालों में डाल देता है जान

खुद के बारे में सोचने वाले होते हैं ये लोग
जिन लोगों की तर्जनी उंगली छोटी होती है वे अपने बारे में सोचने वाले होते हैं. अगर आपके पार्टनर की तर्जनी उंगली छोटी है तो आपने भी इस बात पर गौर किया होगा कि आपका पार्टनर बाकी लोगों के पहले अपने बारे में सोचता होगा.

रिश्ते को दिल से निभाते हैं
जिन लोगों की तर्जनी उंगली लंबी होती है, ये लोग काफी जिम्मेदार होते हैं. ये रिश्तों को दिल से निभाते हैं. इन लोगों में आत्मविश्वास भरा होता है.जिसकी वजह से ये लोग बड़ी से बड़ी मुसीबत से जीत जाते हैं.

खुद के बारे में सोचते हैं
जिन लोगों की मध्यमा उंगली लंबी होती है वे पूजा-पाठ में काफी ध्यान लगाते हैं. ये लोग अपनी खुशी से पहले अपने पार्टनर की खुशी के बारे में सोचते हैं. ये लोग भगवान से डरने वाले होते हैं, इन्हें लगता है अगर ये गलत करेंगे तो भगवान इन्हें उसकी सजा जरूर देंगे.

अनुशासन वाले होते हैं
जिन लोगों की उंगली वर्गाकार होती है, वे लोग काफी सुलझे हुए होते हैं. इन्हें अनुशासन में रहने की आदत होती है. ये लोग अपने पार्टनर और बड़ों की सलाह के बगैर कोई निर्णय नहीं लेते हैं. ये लोग प्यार के मामले में काफी वफादार होते हैं.

Watch LIVE TV-

Trending news