पीएम आवास के लिए मांगे 10 हजार, लोकायुक्त ने सरपंच-रोजगार सहायक को रंगे हाथ पकड़ा
Advertisement

पीएम आवास के लिए मांगे 10 हजार, लोकायुक्त ने सरपंच-रोजगार सहायक को रंगे हाथ पकड़ा

कटनी जिले के बहोरीबंद थाना क्षेत्र कोड़िया जनपद पंचायत के सरपंच व रोज़गार सहायक को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया है. लोकायुक्त की टीम ने प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत कराने के एवज में 10 हज़ार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.  मामला बहोरीबंद के कोड़िया ग्राम का है.

पीएम आवास के लिए मांगे 10 हजार, लोकायुक्त ने सरपंच-रोजगार सहायक को रंगे हाथ पकड़ा

नितिन चावरे/ कटनी: कटनी जिले के बहोरीबंद थाना क्षेत्र कोड़िया जनपद पंचायत के सरपंच व रोज़गार सहायक को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया है. लोकायुक्त की टीम ने प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत कराने के एवज में 10 हज़ार रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. 

मामला बहोरीबंद के कोड़िया ग्राम का है. यहां उस्ताद कुशवाहा ने प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत आवास के लिए फॉर्म भरा था. ग्राम के सरपंच भरत कुमार गुप्ता और रोज़गार सहायक अजय कुमार चक्रवर्ती द्वारा प्रधानमंत्री आवास स्वीकृत कराने के एवज में 10 हज़ार रिश्वत की मांग की थी. इसकी शिकायत पीड़ित उस्ताद कुशवाहा ने लोकायुक्त जबलपुर में की थी. वह जब 10 हज़ार रुपए ले कोड़िया ग्राम के सरपंच भरत कुमार गुप्ता और रोज़गार सहायक को दिए. वहां लोकायुक्त की टीम ने दोनों को रंगे हाथ अरेस्ट कर लिया और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

जिनको करनी थी सुरक्षा उन्हीं की कस्टडी में हो गई मौत, परिजनों ने लगाया यह बड़ा आरोप

लोकायुक्त निरीक्षक घनश्याम मर्सकोले ने बताया कि पीड़ित ने कोड़िया ग्राम के उस्ताद कुशवाहा ने पीएम आवास के लिए आवेदन दिया. लेकिन सरपंच और रोजगार सहायक उससे 10 हजार रुपये मांग कर रहे थे. इसकी शिकायत लोकायुक्त को की थी. समय और जगह तक करके पीड़ित को सरपंच और रोजगार सहायक के पास भेजा गया. जैसे ही दोनों ने पैसे लिए, उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया गया.

WATCH LIVE TV

Trending news