जमीन पर काजल और लिपिस्टिक से लिखा, पत्नी को किसी ओर के साथ सोते देखा हूं, मर रहा हूं...
Advertisement

जमीन पर काजल और लिपिस्टिक से लिखा, पत्नी को किसी ओर के साथ सोते देखा हूं, मर रहा हूं...

 दुर्ग जिले के ओल्ड भिलाई थाना इलाके में एक युवक के आत्महत्या का बड़ा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. 

जमीन पर लिखा सुसाइड नोट

हितेष शर्मा/दुर्ग: दुर्ग जिले के ओल्ड भिलाई थाना इलाके में एक युवक के आत्महत्या का बड़ा हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. युवक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, लेकिन मृतक ने सुसाइड नोट कागज में नहीं बल्कि जमीन पर लिखा है. वो भी पत्नी के सौन्दर्य सामान लिपिस्टिक और कागज से.

बड़ी खबर: स्कूलों में एडमिशन के लिए 10 जून से आवेदन होंगे शुरू, जानें जरूरी डिटेल

दरअसल पूरा मामला उमदा में रहने वाले सत्यम उर्फ कद्दू गायकवाड़ का है, उसने सुसाइड नोट में लिखा है कि उसने अपनी पत्नी उर्मिला को किसी और के साथ सोता हुए देख लिया था. जिसके चलते वो अपनी जान दे रहा है. सत्यम ने यह भी लिखा कि उर्मिला को फांसी की सजा मिलनी चाहिए.

विवाद के बाद फांसी लगा ली
महज 4 महीने पहले हुई शादी के बाद सत्यम और उर्मिला का कल जमकर विवाद हुआ था. इस दौरान सत्यम ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट भी की, तभी उर्मिला खुद को बचाते हुए अपने रिश्तेदार के यहां गई. वहां विवाद के बारे में जानकारी दी. तब तक सत्यम अपने रूम में अकेला था. इसका फायदा उठाते हुए उसने दरवाजा अंदर से बंद कर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली.

फलों की 'महारानी' है नूरजहां, एक फल की कीमत इतनी कि खाली हो जाए जेब

अपनी पत्नी के सौन्दर्य सामान से लिखा
सत्यम का शव पत्नी की साड़ी से बने फंदे पर लटका था. उसके नीचे लिपिस्टिक और काजल से सुसाइड नोट भी लिखा हुआ था. सत्यम ने जमीन पर सुसाइड नोट में लिखा कि मेरे मरने की वजह उर्मिला है. मेरे को फाइनल किया है. मुझे न्याय चाहिए और उर्मिला को फांसी की सजा हो. आखिरी में माय लव रागिनी एंड उर्मिला (दोनों एक ही महिला है) लिखते हुए फांसी कर लेता है. 

WATCH LIVE TV

Trending news