पहले कटा केक, फिर चढ़ा नशा, लेकिन मोबाइल का फ्लैश जलाते ही हो गया खूना-खच्च
Advertisement

पहले कटा केक, फिर चढ़ा नशा, लेकिन मोबाइल का फ्लैश जलाते ही हो गया खूना-खच्च

बर्थडे पार्टी में मोबाइल जलाने पर बेहद ही हैरान करने वाला मामला सामने आया है. 

युवक की कर दी हत्या

दुर्गः छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में स्वतंत्रता दिवस की रात हत्या का एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जहां छोटे से विवाद में एक युवक की सिर कुचलर हत्या कर दी गई. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

लाइट चलाने पर हुआ विवाद 
दरअसल, मामला दुर्ग जिले के रसमड़ा गांव का बताया जा रहा है, गांव में रहने वाले युवक गजेंद्र ठाकुर के दोस्त उसका जन्मदिन मना रहे थे. इस दौरान सभी ने जमकर शराब पी और नशा किया. पार्टी में गांव के दो युवक करण सिंह ठाकुर और कपिल साहू भी शामिल था. इसी दौरान करण सिंह ठाकुर का कपिल साहू से मोबाइल की लाइट जलाने पर विवाद हो गया. विवाद इतना बड़ा कि करण ने कपिल को थप्पड़ मार दिया. दोनों के बीच हाथापाई होने लगी. हालांकि मौके पर मौजूद अन्य दोस्तों ने दोनों को समझाकर मामला शांत कर दिया. 

सिर पर पत्थर पटकर की हत्या 
लेकिन करण और कपिल के बीच विवाद बढ़ चुका था. करण जब पार्टी में शामिल होकर बाइक से अपने घर जा रहा था. इसी दौरान कपिल और उसके भाई कमलेश साहू और सौदागर साहू ने करण को रास्ते में रोक लिया. जिसके बाद कपिल ने करण के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया. जिससे वह घायल होकर बाइक से नीचे गिर पड़ा. इसके बाद तीनों ने करण के सिर पर पत्थर पटक-पटक कर उसकी हत्या कर दी. 

घटना के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए. वही जब लोगों ने युवक को सड़क पर पड़ा देखा तो मामले की सूचना पुलिस तक पहुंची. जिसके बाद सीएसपी कौशलेंद्र देव पटेल के नेतृत्व में पुलिस हरकत में आई. पुलिस ने कुछ ही देर में सभी आरोपियों को पकड़ लिया. 

पुलिस ने बताया कि दोनों नें मोबाइल की लाइट जलाने पर विवाद हुआ था. लाइट जलाने के बाद करण ने कपिल को थप्पड़ मार दिया था. यह बात उसे नगवार गुजरी और उसने करण की हत्या करने का मन लिया. इस घटना में उसके दो और भाइयों ने उसका साथ दिया था. पुलिस ने बताया कि सभी नशा किया हुआ था. फिलहाल तीनों को गिरफ्तार कर उन पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. 

ये भी पढ़ेंः 2023 में छत्तीसगढ़ में कौन होगा बीजेपी का चेहरा? OBC मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान

WATCH LIVE TV

Trending news