भाजपा नेता ने मंच पर बैठे पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा माफिया, कार्यक्रम पर उठे सवाल
Advertisement

भाजपा नेता ने मंच पर बैठे पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा माफिया, कार्यक्रम पर उठे सवाल

अनूपपुर जिले में प्रधानमंत्री आवास  योजना कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता ने मंचासीन लोगों को माफिया कह डाला.

भाजपा नेता ने मंच पर बैठे पार्टी कार्यकर्ताओं को कहा माफिया, कार्यक्रम पर उठे सवाल

अभय पाठक/अनूपपुर: अनूपपुर जिले में प्रधानमंत्री आवास  योजना कार्यक्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता ने मंचासीन लोगों को माफिया कह डाला. जबकि मंच पर कई भाजपा नेताओं के साथ प्रशासनिक अधिकारी अनूपपुर एसडीएम व मुख्य नगर पालिका अधिकारी भी मौजूद रहे. 

चाल-चरित्र और चेहरे की बात कर प्रदेश की सत्ता पर भाजपा बीते कई वर्षों से काबिज है. किंतु अब नेताओं के असली चेहरे जनता के सामने नगरपालिका चुनाव के पहले ही दिखाने लगे हैं. एक तरफ प्रदेश के मुखिया माफिया मुक्त प्रदेश का अभियान चला रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर भाजपा नेता अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ताओं को माफिया कहते नज़र आ रहे हैं. ऐसा ही कुछ नजारा रविवार को अनुपपुर की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवासीय कार्यक्रम के दौरान देखा. जहां प्रदेश के 52 जिलों के 363 निकायों में 1 लाख 29 हजार 292 हितग्राहियों के खातों में 627 करोड़ की राशि ट्रांसफर की गई. इस कार्यक्रम में प्रदेश की सभी नगर पालिका को भी जुड़ना था जिसमें अनुपपुर नगर पालिका ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई.

अनूपपुर में प्रधानमंत्री आवास योजना के कार्यक्रम के पश्चात प्रमाणपत्र वितरण के लिए अतिथियों के लिए मंच सजाया गया. कार्यक्रम के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता मूलचंद अग्रवाल ने मंच पर बैठे अतिथियों को भूमाफिया व भ्रष्ट कह डाला, जिसके बाद से कार्यक्रम पर भी सवाल खड़े होने लगे. सवाल उठता है कि आखिर वह माफिया कौन हैं? जबकि मंच में भाजपा अनूपपुर के मंडल अध्यक्ष शिवरतन वर्मा के साथ पूर्व नपा अध्यक्ष ओमप्रकाश द्विवेदी एवं प्रशासनिक अधिकारी कमलेश पूरी भी मंच की शोभा बढ़ा रहे थे. 

यूं तो अनुपपुर भाजपा के दिग्गजों की लड़ाई हमेशा ही सामने आती रही है किन्तु आज जो वरिष्ठ नेता ने कहा, वह बड़ा सवाल है और भाजपा संगठन को इस पर विचार करने की जरूरत भी है ताकि जनता को माफियाओं से बचाया जा सके. हालांकि इस मामले में सीएमओ अनूपपुर विकास मिश्रा से पूछा गया तो उन्होंने इस संबंध में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. 

Trending news