जनता, जनप्रतिनिधि, और संस्थाओं के काम से खुश हुए शिवराज, इस अंदाज में दी बधाई
Advertisement

जनता, जनप्रतिनिधि, और संस्थाओं के काम से खुश हुए शिवराज, इस अंदाज में दी बधाई

मुख्यमंत्री ने कहा कि इंदौर की जनता ने वो कर दिखाया जिसके लिए जिले को पहचाना जाता है CM ने सभी संस्थाओं की तारीफ की.

 

CM शिवराज की मंत्रियों के साथ वन टू वन चर्चा

मृदुल/भोपाल: इंदौर के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने आज भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाक़ात की. उन्हें बीते दिन इंदौर में हुए ऐतिहासिक टीकाकरण के बारे में विस्तार से जानकारी दी. मुख्यमंत्री चौहान ने इंदौर की जनता को ऐतिहासिक वैक्सिनेशन के लिए बधाई, शुभकामनाएं दी.
मुख्यमंत्री ने कहा की इंदौर की जनता का समर्पण और उत्साह सराहनीय है. पूरे देश में स्वच्छता में नंबर वन रहने वाला इंदौर आज वैक्सिनेशन में भी नंबर एक हो गया है.

अभूतपूर्व सफलता मिली
तुलसीराम सिलावट ने मंत्रालय में मुलाकात की और इंदौर की जनता ,जनप्रतिनिधियों की ओर से वैक्सीन उपलब्ध कराने का धन्यवाद दिया और बताया की आगे इससे बड़ा लक्ष्य को पूर्ण करने के लिए इंदौर की जनता तैयार है. साथ ही कहा कि सब जनप्रतिनिधियों और आम जनता के साथ स्वयं सेवी संस्थाओं के प्रयास से अभूतपूर्व सफलता मिली है.

आगे बड़ा लक्ष्य पूर्ण करेंगे
सामूहिक प्रयासों के साथ जिला प्रशासन ने सभी व्यवस्थाएं उपलब्ध कराई और जनता ने चुनाव की तरह का उत्साह दिखाया. ऐसा लग रहा था की कोरोना और वैक्सीन की लड़ाई में किसी एक को चुनना है और जनता ने परिणाम दिखाया वैक्सीन की जीत हुई है. यह जीत लगातार बनी रहे इसके लिए फिर से जुटने का समय है. मंत्री सिलावट ने इंदौर की जनता की ओर से प्रण व्यक्त किया की आगे हम इससे बड़ा लक्ष्य पूर्ण करेंगे.

राशन देगी सरकार
मंत्री बिसहूलाल सिंह ने कहा कि हमारी विभाग की सर्वोच्च प्राथमिकता यही कि कोई गरीब भूखा ना रहे. हमारे यहां 4 करोड़ 80 हज़ार ऐसे हितग्राही हैं जिनको राशन दिया है. सीएम से यही चर्चा हुई कि जिनको राशन नहीं मिला है उनको राशन दिया जाएगा. सभी को बैग में राशन दिया जाएगा घर तक पहुंचाया जाएगा. 3 महिने का राज्य सरकार राशन देगी.

काम को प्राथमिकता देना है
मंत्री गोपाल भार्गव ने मीटिंग के बाद बताया कि क्षेत्र के विकास के बारे में चर्चा हुई है. वन टू वन चर्चा हुई है जो काफी सार्थक रही है जो हम कैबिनेट में नहीं कह सकते उसके बारे में भी चर्चा हुई. साथ ही सीएम की महत्वकांक्षा है कि अटल एक्सप्रेस-वे के बारे में नर्मदा ऐक्सप्रेस-वे के बारे, प्रोग्रेस-वे के बारे में बात हुई इस काम को प्राथमिकता से करना है।

सोलर प्लांट को लेकर हुई चर्चा
मंत्री हरदीप सिंह डंग ने सीएम को धन्यवाद देते हुए कहा कि जो कार्य कोविड के दौरान किया उससे प्रदेश में कोरोना पर काबू पाया गया. पर्यावरण विभाग में आगर-शाजापुर और नीमच में 1500 मेगावाट कि जो तैयारी की जा रही है ओंकारेश्वर, छतरपुर में जो प्लांट डाले जा रहे हैं उसके बारे में भी चर्चा हुई है. आगे कितना अच्छा सोलर प्लांट लगा सकते हैं उस पर भी बातचीत हुई है. ऑक्सीज़न को लेकर विभाग क्या कर सकते हैं उस पर भी चर्चा हुई है.

ये भी पढ़ें: सरकार की महत्वकांक्षी योजना "नरवा गरवा घुरवा बारी" का हो रहा हाल बेहाल," नगरवासियों संग धोखा

WATCH LIVE TV

Trending news