इस मशहूर एक्ट्रेस ने भी धर्म के लिए छोड़ी एक्टिंग, वजह भी बताई
Advertisement

इस मशहूर एक्ट्रेस ने भी धर्म के लिए छोड़ी एक्टिंग, वजह भी बताई

एक्ट्रेस ने बताया कि वह जिस क्षेत्र में काम कर रही थी, वहां आपको वो बनाने की कोशिश की जाती है जो आप नहीं हैं. 

इस मशहूर एक्ट्रेस ने भी धर्म के लिए छोड़ी एक्टिंग, वजह भी बताई

नई दिल्लीः जायरा वसीम और सना खान ने बीते दिनों एक्टिंग छोड़ने का ऐलान किया था. दोनों ही एक्ट्रेस ने अपने धार्मिक विश्वास के चलते एक्टिंग को अलविदा कहा था. अब एक और एक्ट्रेस ने धर्म के लिए एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया है. बता दें कि टेलीविजन इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अनघा भोसले ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर हमेशा के लिए एक्टिंग छोड़ने का ऐलान किया है.

अनघा भोसले चर्चित सीरियल अनुपमा में काम कर चुकी हैं. अनघा ने इंस्टाग्राम पर लिखे एक नोट में बताया कि "वह आधिकारिक तौर पर फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री छोड़ रही हैं. अनघा ने लिखा कि उन्होंने यह फैसला अपने धार्मिक विश्वास और अध्यात्म के चलते लिया है. उन्होंने लिखा कि जो भी लोग या परिस्थिति आपकी भगवान के मार्ग से दूरी बनाए, उससे दूर हो जाना चाहिए." 

अनघा भोसले ने लिखा कि "मेरा विश्वास है कि सभी भगवान की संतान हैं और लोग विभिन्न मार्गों से एक ही लक्ष्य को हासिल करते हैं. भगवान में विश्वास रखें. ये हमारी जिम्मेदारी है कि हम हमारे जन्म के असल कारण का पता लगाएं." 

अनघा ने लिखा कि "जिस क्षेत्र में काम कर रही थी, वहां आपको वो बनाने की कोशिश की जाती है जो आप नहीं हैं. अगर आपको किसी भी सवाल का जवाब चाहिए तो आपको श्रीमद भागवत गीता पढ़नी चाहिए."

बता दें कि अनघा भोसले टीवी सीरियल अनुपमा में नंदिनी का किरदार निभा रही थी. 

Trending news