थाने में पूछताछ के ल‍िए टीआई ने बुलाया, 10 द‍िन बाद पेड़ पर लटका म‍िला शव
Advertisement

थाने में पूछताछ के ल‍िए टीआई ने बुलाया, 10 द‍िन बाद पेड़ पर लटका म‍िला शव

मध्‍य प्रदेश के कटनी ज‍िले में सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक युवक को थाने में पूछताछ के ल‍िए बुलाया गया था. बाद में पर‍िजनों को थाना प्रभारी ने बताया क‍ि युवक थाने में नहीं है. 10 द‍िन बाद उसी युवक का शव पास के जंगल में फांसी पर लटका म‍िला.

थाने में पूछताछ के ल‍िए टीआई ने बुलाया, 10 द‍िन बाद पेड़ पर लटका म‍िला शव

कटनी: मध्‍य प्रदेश में कटनी जिले के बड़वारा थाना क्षेत्र के घने जंगल में एक युवक का शव फांसी पर लटका म‍िला. ये देखकर युवक के परिजनों व सैकड़ों ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे की सड़क पर बैठ चक्का जाम कर दिया. उसके बाद पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर जिले का पुल‍िस बल और अध‍िकारी मौके पर पहुंचे. 

10 द‍िनों से लापता था मृतक युवक 
चक्का जाम कर रहे परिजनों ने बताया क‍ि उनके परिवार का 24 वर्षीय मृतक रवि कांत कुशवाहा पिछले 10 दिनों से लापता है जो मझगवां वेयर हाउस एफसीआई में कर्मचारी है. परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि मृतक रवि को 10 दिन पहले बड़वारा पुलिस थाने के टीआई अंकित मिश्रा ने थाने बुलवाया था और यह बात बड़वारा थाने ने टीआई ने मृतक के परिजनों से भी बताई थी. टीआई ने कहा था क‍ि युवक को छोड़ दिया जाएगा लेकिन जब मृतक रवि के परिजन दोबारा रवि की तलाश में गए तो टीआई साहब का कहना था कि रवि यहां नहीं आया है. 

फांसी पर लटका म‍िला युवक का शव 
इसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई लेकिन शन‍िवार को 10 दिनों बाद रवि कांत का शव मंहगवा व पठरा के जंगल मे मिला. इससे आक्रोशित परिजनों व सैकड़ो ग्रामीणों ने नेशनल हाइवे पर धरना द‍िया. उन्‍होंने यह आरोप लगाया कि रवि की हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया है और इसकी पूरी जिम्मेदारी बड़वारा थाना प्रभारी की है. 

5 घंटे बाद चक्‍का जाम से उठे पर‍िजन और ग्रामीण 
चक्का जाम में बैठे परिजनों व ग्रामीणों ने मांग की है कि आरोपियों को जल्द से जल्द हिरासत में ल‍िया जाए और बड़वारा थाना प्रभारी को न‍िलंब‍ित किया जाए. मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों के लाख समझाइश देने के बाद परिजन 5 घंटे बाद सड़क से उठे और चक्का जाम खुलवाया.

LIVE TV

Trending news