काले हिरण के गोश्त से करना था बारातियों का स्वागत! अब शादी वाले घर से उठेंगी अर्थियां
Advertisement

काले हिरण के गोश्त से करना था बारातियों का स्वागत! अब शादी वाले घर से उठेंगी अर्थियां

शनिवार को मध्य प्रदेश के गुना में शिकारियों और पुलिसकर्मियों की मुठभेड़ में 3 पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद जिस तरह से पुलिस की कार्रवाई हुई है.

काले हिरण के गोश्त से करना था बारातियों का स्वागत! अब शादी वाले घर से उठेंगी अर्थियां

ग्वालियर: शनिवार को मध्य प्रदेश के गुना में शिकारियों और पुलिसकर्मियों की मुठभेड़ में 3 पुलिसकर्मियों की शहादत के बाद जिस तरह से पुलिस की कार्रवाई हुई है, उसका असर आरोपियों के गांव में देखने को मिल गया. इस घटना के बाद से आरोपियों का गांव पूरी तरीके से खाली हो चुका है. अब इस गांव में केवल पुलिस ही नजर आ रही है. क्योंकि जिस तरीके से कल देर शाम आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला उसके बाद से गांव के सारे लोग गांव छोड़कर चले गए हैं.

हाथ का यह एक निशान बदल देता है पूरी जिंदगी, तुरंत चेक करें; क्‍या आपके हाथ में भी है?

गांव में पसरा सन्नाटा 
बता दें कि कल रात जिस आरोपी शहजाद का पुलिस ने एनकाउंटर किया, वह स्पॉट इस गांव के पीछे की पहाड़ी है. क्योंकि इसी पहाड़ी पर शहजाद के अपने साथियों के साथ छुपे होने की जानकारी पुलिस को मिली थी. बताया जा रहा है कि आरोपी नौशाद और शहजाद आपस में भाई हैं और इनके घर पर शादी थी. जिसको लेकर तमाम मेहमान भी आये हुए थे और घर पर शहनाइयां गूंजनी थी लेकिन इस घटनाक्रम के बाद अब गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

4 के हुए एनकाउंटर
बताया जाता है कि शनिवार की रात पुलिस ने दो आरोपियों का और एनकाउंटर किया है. इस पूरी घटना में अब तक चार मुख्य आरोपियों का एनकाउंटर किया जा चुका है. साथ ही आरोपियों के घरों को भी जमीनदोंज कर दिया है.

'जिन अफसरों में दम हो, उन्हें फील्ड में भेजें'- गुना कांड के बाद CM शिवराज के तेवर सख्त

क्या है पूरा मामला 
दरअसल, गुना के आरोन में वन्य जीवों का शिकार करने पहुंचे शिकारियों और पुलिस के जवानों के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में पुलिस के 3 जवानों के शहीद हुए हैं. शिकारियों ने पुलिस टीम पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं, जिसमें तीन जवानों की मौत हो गई. पुलिस को शिकारियों द्वारा काले हिरण का शिकार करने की सूचना मिली थी. जिसके बाद देर रात पुलिस ने शिकारियों को आरोन थाना क्षेत्र के बरखेड़ा गांव में घेर लिया. पुलिस द्वारा चारों तरफ से घिर जाने के बाद शिकारियों ने पुलिस टीम पर गोलियां चला दीं. जिसमें एसआई राजकुमार जाटव, हवलदार संतराम मीना, आरक्षक नीरज भार्गव की मौत हो गई. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news