मंत्री ने उड़ाया राहुल गांधी का मजाक! बोले- हमारे पप्पू के दो बेटे, उनकी 55 में नहीं हुई शादी; वीडियो वायरल
Advertisement

मंत्री ने उड़ाया राहुल गांधी का मजाक! बोले- हमारे पप्पू के दो बेटे, उनकी 55 में नहीं हुई शादी; वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के वन मंत्री विजय शाह ने कांग्रेस सांसद और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी को लेकर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने भरे मंच से उनका नाम लिए बिना मजाक उड़ाया है, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.

मंत्री ने उड़ाया राहुल गांधी का मजाक! बोले- हमारे पप्पू के दो बेटे, उनकी 55 में नहीं हुई शादी; वीडियो वायरल

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले शिवराज सरकार के मंत्री विजय शाह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बार उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी की शादी को लेकर पर निशाना साधा है. उन्होंने भरे मंच से नाम लिए बिना ही 55 साल के पप्पू का संबोधन कर उनका मजाक उड़ाया है. अब विजय शाह का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

चुनावी संभा को संबोधित करने पहुंचे थे शाह
विजय शाह खंडवा जिले के हरसूद एक चुनावी सभा को संबोधित करने करने के लिए पहुंचे थे. यहां उन्होंने मंच से भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट मांगे और उन्हें जिताने के लिए जनता से अपील की. इसी दौरान उन्होंने बिना नाम लिए मजाकिया लहजे में राहुल गांधी की शादी को लेकर मजाक बनाया.

क्या-क्या बोले मंत्री?
मंत्री विजय शाह ने कहा 'एक वो हैं, जो एयर कंडीशन गाड़ी में चलते हैं और गांव आते ही पैदल चलने लगते हैं. 55-56 साल की उम्र हो गई है. शादी नहीं हो रही उनकी. ये मेरा बेटा बाबा यहां बैठा है. इसकी उम्र 28-29 साल हो गई है। मैंने 25 साल में इसकी शादी कर दी थी.'

भरे मंच से मंत्री ने उड़ाया राहुल गांधी का मजाक! वीडियो हुआ वायरल

इतना ही नहीं मंत्री विजय शाह ने आगे कहा 'घर परिवार में बच्चा बड़ा हो जाए और उसकी शादी नहीं हो तो पड़ोसी आ जाते हैं. कहते हैं कि कोई कमी है क्या? मैं ये नहीं बोलता कि तुम्हारे पप्पू में कमी है. हमारे यहां लोग खुसर-फुसर करते हैं, मां-बहनें बातें करती हैं. किसी डॉक्टर को दिखाएं क्या? 

इसका आगे विजय शाह ने कार्यकर्ताओं की सभा में चटकारे लेते हुए अपने बेटे की तरफ इशारा करते हुए कहा 'यह मेरा बेटा बेटा है 25 का होते ही मैंने इसकी शादी कर दी. कल मुझे से लोग पूछ रहे थे कि पप्पू की शादी क्यों नहीं हो रही. मैंने कहा- मेरे पप्पू की शादी हो गई, दो-दो बच्चे हैं.

सड़क किनारे प्रसव: नहीं आई एंबुलेंस तो दौड़े-दौड़े आए अधिकारी, Video Viral

कांग्रेस ने किया पलटवार
विजय शाह का बयान वायरल होने बाद कांग्रेस ने पलटवार किया है. कांग्रेस नेता नरेंद्र शालूजा ने ट्वीट किया 'कैसे - कैसे नगीने भरे है मध्यप्रदेश के मंत्रीमंडल में….? किस तरह का भाषण दे रहे है मंत्री जी , ये कैसी भाषा , कैसे संस्कार…? क्या ये ऐसा बोलकर अपने ही भाजपा नेतृत्व पर सवाल उठा रहे है…..?'

Trending news