उत्तर प्रदेश में गरजे शिवराज, कहा- जो बाप का नहीं हुआ आपका क्या होगा! अखिलेश को बताया औरंगजेब
Advertisement

उत्तर प्रदेश में गरजे शिवराज, कहा- जो बाप का नहीं हुआ आपका क्या होगा! अखिलेश को बताया औरंगजेब

शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार के दौरान समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने एक सभा में अखिलेश यादव की तुलना औरंगजेब से कर दी.

उत्तर प्रदेश में गरजे शिवराज, कहा- जो बाप का नहीं हुआ आपका क्या होगा! अखिलेश को बताया औरंगजेब

भोपाल/लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनावों (UP Assembly Election) की वोटिंग के बीच सियासी पारा बढ़ा हुआ है. सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर तेज है. इसी बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री की तुलना औरंजेब से कर दी है. उन्होंने कहा अखिलेश यादव आज के औरंगजेब हैं.

VIDEO: CM शिवराज ने इस बड़े नेता को बताया औरंगजेब, कहा- जो बाप का नहीं हुआ आपका क्या होगा!

आज के औरंगजेब हैं अखिलेश
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) ने देवरिया जिले के रामपुर कारखाना, देवरिया और अकबरपुर, अंबेडकर नगर विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे. यहां उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव आज के औरंगजेब हैं. जो बाप का नहीं हुआ, वह आपका क्या होगा. यह मैं नहीं कहता, यह तो उनके पिता मुलायम सिंह यादव जी ही कहते हैं.

मुलायम का इतना अपमान किसी ने नहीं किया
चौहान ने कहा कि औरंगजेब ने भी तो यही किया था. अपने बाप शाहजहां को ही जेल में बंद कर दिया था. भाइयों का कत्ल किया. अखिलेश यादव ने भी अपनी पार्टी और परिवार के साथ ऐसा ही किया है. मुलायम सिंह यादव कहते हैं कि जितना अपमान मेरा अखिलेश ने किया दुनिया में किसी ने नहीं किया.

फ्लॉप फिल्मों के डायरेक्टर हैं अखिलेश
शिवराज सिंह ने कहा कि अखिलेश फ्लॉप फिल्मों के डायरेक्टर हैं. एक बार राहुल गांधी से समझौता किया. जनता ने जब सबक सिखाया तो दोस्ती टूट गई. फिर बुआ जी के साथ दोस्ती की, लगा कि जैसे चमत्कार हो जाएगा, लेकिन रिजल्ट आते ही बुआ ऐसी भागी कि बबुआ की तरफ देखा ही नहीं. अब एक और पकड़ लिया जयंत चौधरी, दो लड़के, दोनों कल के है. जहां-जहां पांव पड़े अखिलेश के तहं तहं बंटाधार किया.

ये भी पढ़ें: बीजेपी सांसद का स्वच्छता प्रेम, गंदगी फैलाने वालों को जिंदा रहने का अधिकार नहीं

सपा और बाबा का फुल फॉर्म
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने काह सपा का मतलब 'स' से 'सारा' और 'प' से 'परिवार' यानी सपा का अर्थ ही उनके सारे परिवार से है. वहीं जनता से संबोधन में शिवराज सिंह चौहान ने बाबा (baba) का भी अर्थ बताया. उन्होंने कहा- 

B- Barve यानी बहादुर
A- Active यानी सक्रिय
B- Brilliant यानी बुद्धिमान
A- Authentic यानी विश्वसनीय

ये भी पढ़ें: MP में संत रविदास के नाम पर ग्लोबल स्किल पार्क, शिवराज सरकार की इन योजनाओं का लोगों को मिलेगा लाभ

यानी हमारे योगी आदित्यनाथ बुद्धिमान, विश्वसनीय होने के साथ-साथ बहादुर और जनता के कामों के लिए हमेशा सक्रिय रहने वालों में से हैं. उन्होंने कहा इसमें क्या शक है सपाई ही दंगाई है. अब भी यह सिद्ध हो रहा है, आतंकवादियों का साथ देने वाले अगर कोई है तो, वह सपा ही है. यह बात स्पष्ट है.

WATCH LIVE TV

Trending news