Uma Bharti Meet CM Shivraj: सीएम शिवराज से मिलने के बाद उमा भारती ने क्यों कहा- खैर मनाइए सब कुछ ठीक ही रहे
Advertisement

Uma Bharti Meet CM Shivraj: सीएम शिवराज से मिलने के बाद उमा भारती ने क्यों कहा- खैर मनाइए सब कुछ ठीक ही रहे

Uma Bharti Meet CM Shivraj: पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने नई शराब नीति (new liquor policy) को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने बैक टू बैक 4 ट्वीट किए. इन्हें लेकर अब चर्चा शुरू हो गई है.

Uma Bharti Meet CM Shivraj: सीएम शिवराज से मिलने के बाद उमा भारती ने क्यों कहा- खैर मनाइए सब कुछ ठीक ही रहे

Uma Bharti Meet CM Shivraj: भोपाल। मध्य प्रदेश में शराबबंदी के लिए मुखर चेहरा और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने नई शराब नीति (new liquor policy) को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने अपने पारामर्श को ज्यो का त्यों लागू कराने की मांग की. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि मैं भाजपा, सरकार या शिवराज जी की विरोधी नहीं हूं, मैं सिर्फ शराब की दुश्मन हूं और गंगा की भक्त हूं. अपने मुलाकात के संबंध में उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी है.

बोलीं- मैं भाजपा, सरकार या शिवराज विरोधी नहीं

मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद उमा भारती ने 4 ट्वीट किए. इसमें से सबसे आखिरी ट्वीट में उन्होंने कहा कि मैं भाजपा, सरकार या शिवराज जी की विरोधी नहीं हूं, मैं सिर्फ शराब की दुश्मन हूं और गंगा की भक्त हूं. इसके साथ ही उन्होंने अब 5 दिन बात इस मामले में बात करने की बात कहते हुए कहा कि खैर मनाइए सब कुछ ठीक ही रहे.

Brain Booster Food: इन 5 चीजों से तेज होगा दिमाग, बढ़ेगी याददाश्त; आज से ही करें सेवन

पढ़िये उमा भारती ने क्या ट्वीट किए

अभी हाल ही मुख्यमंत्री निवास से अपने निवास पर आ गई हूं, लंबे समय तक बात चली है तथा मैंने अपने भेजे गए परामर्शों  को ज्यों का त्यों लागू करने का आग्रह करते हुए 2 अक्टूबर गांधी जयंती पर मौजूद महानुभावों से भी परामर्श करने के लिए आग्रह किया है. क्योंकि मुख्यमंत्री जी ने स्वयं यह घोषणा की थी कि वह सबसे परामर्श करके ही नई शराब नीति की घोषणा करेंगे.

fallback

अधिकारियों को तो सिर्फ लागू करना है, परामर्श तो जन समाज से करना है एवं महिलाओं की सुरक्षा तथा नौजवानों के भविष्य की चिंता करनी है. मैंने अपने परामर्श पर आग्रह किया है, अब मैं इस बारे में 5 दिन बाद बात करूंगी, खैर मनाइए सब कुछ ठीक ही रहे. मैं भाजपा, सरकार या शिवराज जी की विरोधी नहीं हूं, मैं सिर्फ शराब की दुश्मन हूं और गंगा की भक्त हूं.

fallback

पहले इन मांगों को लेकर लिखा था पत्र

मालूम हो कुछ समय पहले उमा भारती ने इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा था. इसमें उन्होंने खुले में शराब पीने की व्यवस्था बंद करने, शिक्षक संस्थानों से शराब की दुकान एक किमी दूर रखने, धार्मिक स्थल, अस्पताल, मजदूर बस्ती, कोर्ट और बस स्टैंड से आधा किलोमीटर दूरी करने के साथ ही सीगरेट और बीडी से होने वाले बीमारी और नुकसान के पोस्ट के जैसे ही शराब के नुकसान के पोस्टर लगाने की मांग की थी.

Beautiful Khajuraho: खूबसूरत खजुराहो का मनमोहक नजारा, वीडियो देखकर बन जाएगा घूमने का प्लान

Trending news