शाजापुर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत की तो महिला कांस्टेबल ने पीटा!
Advertisement

शाजापुर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत की तो महिला कांस्टेबल ने पीटा!

शाजापुर में एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कार होने का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि जब वह पुलिस से इसकी शिकायत दर्ज करने गई तो पुलिस ने भी उसके साथ अभद्र व्यवहार किया और महिला पुलिसकर्मी ने तो उसके साथ मारपीट भी की. 

शाजापुर में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, शिकायत की तो महिला कांस्टेबल ने पीटा!

मनोज जैन/शाजापुरः मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां कुछ लोगों ने एक महिला को बंधक बनाकर उसके साथ 2 माह तक सामूहिक दुष्कर्म किया. किसी तरह महिला के पति ने उसे बचाया. इसके बाद दोनों पति-पत्नी मामले की शिकायत करने पुलिस थाने पहुंचे तो पीड़िता का आरोप है कि वहां भी महिला कांस्टेबल ने उसके साथ ही मारपीट की. इस मामले में शिकायत मिलने के बाद एसडीओपी ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं. 

क्या है मामला
घटना अवंतिपुर बड़ोदिया थाने की है. जहां के एक गांव में रहने वाली एक 25 वर्षीय महिला के साथ आरोपी ईश्वर सिंह ने घर में घुसकर बलात्कार किया. परिजन इसकी शिकायत अगले दिन थाने में करते, उससे पहले ही आरोपी ने अगले दिन अपने साथियों के साथ मिलकर महिला का अपहरण कर लिया और उसे गुजरात ले गया. महिला का आरोप है कि वहां उसे बंधक बनाकर रखा गया और तीन आरोपियों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. वहीं एक महिला समेत तीन लोगों ने उनकी मदद की. 

खबर के अनुसार, महिला ने किसी तरह अपने पति को फोन कर घटना की जानकारी दी. जिसके बाद महिला का पति और उसके रिश्तेदार गुजरात पहुंचे और महिला को अपने साथ घर लेकर आए. महिला और उसका पति सामूहिक बलात्कार की शिकायत करने अवंतिपुर बड़ोदिया थाने पहुंचे. महिला का आरोप है कि थाने में थाना प्रभारी ने उसका हाथ पकड़ा और महिला कांस्टेबल ने उसके साथ मारपीट की. आरोप है कि पुलिसकर्मियों का कहना था कि महिला अपनी मर्जी से गई थी.

पीड़िता और उसके पति ने एसडीओपी से मामले की शिकायत की. जिसके बाद एसडीओपी के निर्देश पर शुजालपुर थाने में मामला दर्ज कराया गया है और जांच की जा रही है. वहीं पुलिस ने आरोपी ईश्वर सिंह, विक्रम सिंह, परमानंद, सुनील, कमल सिंह और महिला कोमल बाई के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है. पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और एक आरोपी फरार है. जिसकी तलाश की जा रही है. 

Trending news