MP Crime News: बैंककर्मी ने की आत्महत्या! सुसाइड नोट में लिखा-मर भी जाऊं तो बहन की शादी मत रोकना...
Advertisement

MP Crime News: बैंककर्मी ने की आत्महत्या! सुसाइड नोट में लिखा-मर भी जाऊं तो बहन की शादी मत रोकना...

Rajgarh Bank Worker Committed Suicide Case: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक बैंक कर्मी ने आत्महत्या कर ली.बता दें कि उसने साथ काम करने वाले रवि सोजानिया पर खुदकुशी का आरोप लगाया है. मृतक का आरोप है कि रवि ने उसकी आईडी का गलत इस्तेमाल कर बैंक से राशि का गबन किया.

Rajgarh Bank Worker Commits Suicide

Rajgarh Bank Worker Commits Suicide: मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में गुरुवार को एक बैंक कर्मी ने आत्महत्या (bank employee committed suicide in rajgarh) कर ली. जिसके बाद शुक्रवार सुबह उसका शव तालाब के किनारे मिला. आपको बता दें कि बैंककर्मी ने अपने साथ काम करने वाले कर्मी को अपनी मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है. बता दें कि तालाब किनारे से बैंक कर्मचारी के शव के साथ जैकेट, मोबाइल और 2 सुसाइड नोट भी मिले हैं. वहीं मामले में मृतक के छोटे भाई दीपांशु राणा ने कहना है कि जब तक उसके भाई को न्याय नहीं मिलता है, तब तक वो उसे मुखाग्नि नहीं देगा. 

काफी मशक्कत के बाद तालाब शव मिला
बता दें कि दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, राजगढ़ निवासी प्रदीप राणा गुरुवार को लापता था. साथ ही उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा था. बता दें कि जब प्रदीप रात तक घर नहीं पहुंचा तो परिजन उसकी चिंता में उसकी तलाश करने लगे. वहीं शुक्रवार सुबह गोताखोर को काफी मशक्कत के बाद तालाब में शव मिला. शुरुआत में शव नहीं मिला रहा था. जिसके बाद उसके शव को खोजने के लिए गोताखोरों ने मछली के जाल को पूरे तालाब में बिछाया. फिर काफी मशक्कत के बाद जब मृतक का शव जाल में फंसा तो उसे बाहर निकाला गया. 

Raja Pateriya PM Modi Statement Case: राजा पटेरिया से जेल में मिले गोविंद सिंह, नेता प्रतिपक्ष बोले - वो बहादुर आदमी हैं

सुसाइड नोट में ये लिखा
प्रदीप राणा ने अपने सुसाइड नोट में मौत की वजह साथ ही काम करने वाले रवि सोजानिया को बताया है. मृतक ने रवि सोजानिया पर आरोप लगाया है कि उसने उसकी आईडी का गलत इस्तेमाल कर बैंक से राशि का गबन किया है. बता दें कि प्रदीप राणा ने अपने सुसाइड नोट में अपनी बहन को लेकर एक इमोशनल बात भी लिखी है. उसने लिखा, "अन्नू दीदी की शादी किसी भी कीमत पर नहीं रोकना, चाहे मैं मर भी जाऊं तो." साथ ही सुसाइड नोट में उसने ईपीएफओ और बीमा के बारे में भी लिखा है और इस बात की जानकारी दी कि ओमप्रकाश शर्मा से 2,23,000 रुपये और  महेंद्र सिंह 64 हजार रुपये से लेने हैं.

Trending news