Propose Day पर पापा ने कर दी बिटिया की धुनाई, प्रेमी भागा तो चप्पल से की बाइक की पिटाई
Advertisement

Propose Day पर पापा ने कर दी बिटिया की धुनाई, प्रेमी भागा तो चप्पल से की बाइक की पिटाई

प्रपोज डे (Propose Day) सतना के संतोषी माता मंदिर में लड़की प्रेमी से मिलने पहुंची थी, जहां उसकी मुलाकात पापा से हो गई. फिर क्या पिता जी ने मंदिर प्रांगण में ही बिटिया रानी पिटाई कर दी.

Propose Day पर पापा ने कर दी बिटिया की धुनाई, प्रेमी भागा तो चप्पल से की बाइक की पिटाई

सतना: 7 से 14 फरवरी तक वेलेंटाइन वीक (Valentine Week) मनाया जा रहा है. मध्य प्रदेश के सतना में भी वीक के दूसरे दिन जोड़ों ने Propose Day मनाया. पार्को और शांत जगहों में जोड़े एक दूसरे से मिलने के लिए पहुंचते रहे. इस दौरान एक लड़की अपनी पिता से मार भी खा गई. दरअसल लड़की प्रेमी से मिलने  संतोषी माता मंदिर पहुंची थी, जहां उसकी मुलाकात पापा से हो गई. फिर क्या पिता जी ने मंदिर प्रांगण में ही बिटिया रानी पिटाई कर दी.

वीडियो देखें: प्रेमी से मिलने पहुंची बिटिया, तभी पहुंच गए पापा, फिर हुए हुआ कुछ ऐसा

कहां का है मामला
मामला सतना के कोलगावां थाना क्षेत्र स्थित संतोषी माता मंदिर का है. जहां प्रपोज डे (Propose Day) पर एक युवती अपने प्रेमी से मिलने पहुंची थी. वो अकेले में उसके साथ बैठी ही थी. इसकी खबर युवती के पिता को लग गई. बिना देर किए वो वहां आ धमके और बेटी को प्रेमी के साथ देख बड़क गए. गुस्सा शांक करने के लिए उन्होंने मंदिर प्रांगण में ही बेटी की धुनाई कर दी.

पिटाई देख भागा प्रेमी

प्रेमिका को पिटता देख प्रेमी वहां से भाग गया. जब युवती के पिता को लड़का पकड़ में नहीं आया तो उन्होंने उसकी बाक में तोड़फोड़ कर दी. इतना ही नहीं उनका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उन्होंने बाइक को लात घूंसो से पीटा और चप्पल से धुनाई कर दी. इसके बाद वो अपनी बेटी को साथ लेकर चले गए.

ये भी पढ़ें: MP पहुंचा हिजाब विवाद! स्कूलों में बैन पर मुस्लिम समुदाय ने कही ये बात

लोग लेते रहे मजा
मंदिर प्रांगण में चले तमासे को देखने के लिए लोगों का हुजूम जुड़ गया. इस दौरान ये सब देख वहां मौजूद अन्य प्रेमी युगल वहां से रफु चक्कर हो गए. वहीं मौजूद किसी ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया में डाल दिया, जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हो रहा है.

WATCH LIVE TV

Trending news